news
बसना

बाड़ी में पानी पहुँचाने सड़कों पर पाईप बिछा बना दिया जानलेवा ब्रेकर, घायल होकर लोग पहुँच रहे अस्पताल.

बसना से बिलाईगढ़ मार्ग पर बोइरडीह के पास पानी पहुँचाने के लिए सड़कों पर पाईप बिछा दिया गया है. किसी वाहन के चक्के से पाईप को किसी प्रकार का नुकसान

news
बसना

बिजली विभाग की लचर व्यवस्था देखकर ग्रामीणों ने सोशल मिडिया में लिखा पत्र.

गाँव में बिजली की लचर व्यवस्था के चलते खेलप्रेमियों में 16 जून को होने वाले भारत पाकिस्तान के क्रिकेट मैच को ना देख पाने का भय बना हुआ है.

news
बसना

हस्ताक्षर अभियान चलाकर कलेक्टर और मुख्यमंत्री के नाम भेजा ज्ञापन, महाविद्यालय, सड़क दोहरीकरण और आहाता के निर्माण को लेकर की मांग.

मूलभूत सुविधाओं के अभाव के चलते मार्ग और स्कूल व्यवस्थाओं में सुधार करने के लिए जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपने भंवरपुर बड़े साजापाली के ग्रामीण क्षेत्रो में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया है.

news
बसना

श्रमजीवी पत्रकार संघ बसना का मासिक इकाई बैठक भंवरपुर में संपन्न.

12जून,बसना।श्रमजीवी पत्रकार संघ बसना विकासखण्ड इकाई का आज12 जून 2019 का मासिक बैठक ग्राम भंवरपुर में प्रदेश अध्यक्ष

news
बसना

महिला के प्रति बसना पुलिस का ऐसा सम्मान की 48 घंटे बाद भी नहीं हो रही कोई कार्रवाही.

शिकायत के बावजूद किसी प्रकार की कार्रवाही ना बसना पुलिस का पेशा बन चूका है. मगर जब बात महिला के सम्मान की हो तो भी पुलिस ऐसा ही रवैया अपनाएगी ये बाद शायद स्कूल में पढ़ रही कोई भी लड़की नहीं सोच सकती.

news
बसना

छ ग जर्नलिस्ट वेलफेयर युनियन बसना ईकाई की मासिक बैठक संपन्न

छ ग जर्नलिस्ट वेलफेयर युनियन बसना ईकाई की मासिक बैठक संपन्न

news
बसना

अथर्व वेलफेयर सोसायटी की एक दिवसीय प्रशिक्षण सम्पन्न, संक्रामक बीमारियों के रोकथाम की दी जानकारी

बसना - विगत दिनों मंगल भवन बसना में अर्थव वेलफेयर सोसायटी का एक दिवसीय प्रशिक्षण व औषधि वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया.

news
बसना

मोदी के दूबारा प्रधानमंत्री बनने पर निकला विजय जुलस.

बसना- छोटे सरस्वती शिशु मंदिर में हिंदू युवा वाहिनी की बैठक कर विजय जुलूस निकाला गया, जिलाध्यक्ष सपन गुप्ता द्वारा अपने उद्बोधन में कहा कि यह जीत राष्ट्रवाद और भ्रष्टाचार मुक्त भारत की है. उन्होंने माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी को दोबारा पीएम बनाने पर भारत की जनता को साधुवाद दिया

news
बसना

उद्यानिकी विभाग की योजनाओ से बसना ग्रामीण क्षेत्र के किसान अनजान, विभागीय उदासीनता के चलते नही मिल रहा लाभ

बसना - जिले में उद्यानिकी फसलो की खेती व विकास के लिये उद्यानिकी विभाग की कई योजनाएं संचालित है, लेकिन विभागीय अधिकारियों की उदासीनता के चलते इन योजनाओं का लाभ किसानों तक नही पहुँच रहा है।

news
बसना

दो दिवसीय अष्टप्रहरी नाम यज्ञ 22 एंव 23 मई को ग्राम बरतियाभांटा में आयोजित

बरतियाभांठा। ग्राम बरतियाभांठा में परम कल्याणकारी अष्ट प्रहरी नाम यज्ञ का आयोजन 22 एवं 23 मई को किया जा रहा है।

news
बसना

ताला खुलने का इंतजार करने मजबूर है आंगनबाड़ी के बच्चे !

ग्रामीण क्षेत्र में बच्चों के पोषण एवं बुनियादी शिक्षा के लिए आंगनबाड़ी केन्द्र एक मात्र जगह होती है. आगंनबाड़ी स्वास्थ संबंधी समस्याओं के लिए उसकी आवश्यकताओं से पूरी तरह से अवगत होती है.

news
बसना

गौरक्षा के लिए संघर्षरत उमेश बिसेन का तस्करों के ख़िलाफ पद यात्रा.

उमेश बिसेन कई वर्षों से गौरक्षा के प्रति संघर्षरत है, गो-धन को लेकर उनकी आस्था, विश्वास और लगन ने छत्तीसगढ़ राज्य का हर व्यक्ति परिचित है.

news
बसना

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लीलाकान्त पटेल ने क्षेत्र के सहकारी समितियों का दौरा कर खाद बीज व ऋण वितरण की जानकारी ली

बसना - विगत दिनों ब्लॉक कांग्रेस कमेटी भंवरपुर के अध्यक्ष श्री लीलाकान्त पटेल ने क्षेत्र के ग्रामीण सेवा सहकारी समितियों का दौरा किया। व उपलब्ध खाद, बीज ,ऋण वितरण व अन्य कृषि सामग्री की जानकारी ली । तथा सम्बन्धित अधिकारी कर्मचारियों को किसानों को परेशानी न हो इसकी ख्याल रखने को कहा ।

news
बसना

नगर पंचायत परिवार द्वारा सम्पत अग्रवाल को लड्डू से तौला कर ऐतिहासिक मनाया जन्मदिन, दो हजार से अधिक लोगों ने लिया निःशुल्क उपचार का लाभ

बसना। नीलांचल सेवा समिति के तत्वधान में व नीलांचल सेवा समिति के संरक्षक सम्पत अग्रवाल के जन्मदिन के उपलक्ष्य में 10 मई शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध श्री बालाजी मल्टी स्पेशलिटी हॉ

news
बसना

कहाँ है आवास का पैसा ? 2 वर्षों से विभाग कर रहा जाँच, 85 वर्ष की वृद्धा को है इंतजार !

भ्रष्टाचारियों के लिए पोषक बना हुआ प्रधानमंत्री आवास योजना में मिलने वाली भुगतान राशि में गड़बड़ियों की शिकायत अब आम बात है. शिकायत के नाम पे चलने वाली जांच का खामियाजा हितग्राही भुगत रहें. स्थिति अब ऐसी है कि 85 वर्ष की एक वृद्ध और असहाय महिला को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है.

news
बसना

जब 30 बिस्तर के अस्पताल में पहुंचे 30 घायल...

रायपुर से बरगढ़ ओडिशा की तरफ जाने वाली बस में सवार यात्री आज सुबह लगभग 10 बजे बसना थाना अंतर्गत बिटांगीपली के पास अपने गंतव्य को छोड़कर अस्पताल पहुँच गए. इस बस में सवार 30 यात्री घायल हो गए जिसमे 3 की हालत अत्यंत ही गंभीर हो गई है. घायलों में 4 व 6 माह के दुधमुहे बच्चे के अलावा 2 वर्ष के बच्चे से लेकर 70 वर्ष की आयु वाले वृद्ध व्यक्ति भी शामिल है.

news
बसना

सरस्वती शिशु मंदिर का परीक्षा परिणाम घोषित, अव्वल आने वाले भैया बहनों को किया गया अंकसूची के साथ पुरस्कार वितरण

भंवरपुर । सरस्वती शिशु मंदिर उच्च माध्यमिक विद्यालय भंवरपुर की स्थानीय ( लोकल ) कक्षाओं के परीक्षा परिणाम मंगलवार ३०अप्रैल २०१९ को एक कार्यक्रम आयोजित कर घोषित किया गया।

news
बसना

बसना : नगर पंचायत की कार्यवाही, बसें आने लगी अंदर, क्या सफ़ल हो पायेगा बस स्टैंड को व्यवस्थित करने का सपना !

विलुप्त हो रहे बसना बस स्टैंड में अतिक्रमण के चलते कोई भी बस ड्राइवर बस को बस स्टैंड के अंदर ले जाना उचित नहीं समझते थे. बसना बस स्टैंड में भीषण गर्मी के बीच मुसाफिरों को बिना छत के बहार ही इंतजार करना पड़ रहा था, बस स्टैंड में यात्री प्रतीक्षालय के साथ वाटर एटीएम और सुलभ शौचालय भी शो पीस बनता जा रहा था. इसके पहले विगत कई वर्षों से यात्री प्रतीक्षालय में अवैध रूप से होटल चलता आया था.

news
बसना

17 लाख 65 हजार के फर्जीवाड़े में महीने भर से सबूत जुटा रही पुलिस !

देश और व्यक्ति के विकास में भ्रष्टाचार सबसे बड़ा अवरोधक है. गाँव में शौचालय बनने से लेकर रक्षा मंत्रालय जैसे विभाग पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लगते आये है. मगर उन आरोपों की केवल जाँच चलती रहती है. जाँच में कभी फाइलें चोरी हो जाती है तो कभी आरोपों के चलते बर्खास्त होने वाला वापस बहाल हो जाता है.

news
बसना

बसना : मेंटेनेंस के नाम पर कटौती के बावजूद पेड़ के 4 पत्ते हिलने पर चली जाती है बिजली !

बीते बरसात के मौसम में बसना के कई क्षेत्र में लगातार बिजली की आँख मिचौली चलती रही लोग परेशान रहे कटौती को लेकर अपनी पीड़ा व्यक्त करते रहे.

news
बसना

बसना : भाजपा और कांग्रेस दोनों ने किया जीत का दावा

दुसरे चरण लोकसभा चुनाव में पूर्व महासमुंद लोकसभा अंतर्गत बसना ब्लाक में भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही अपनी-अपनी जीत का दावा किया है.

news
बसना

विडियो : संपत के कांग्रेस प्रवेश पर क्या बोले कांग्रेस प्रत्याशी धनेन्द्र साहू !

18 अप्रैल दुसरे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के प्रचार हेतु महासमुंद लोकसभा के प्रत्याशी बसना विधानसभा के ग्राम अमपाली पहुंचे थे. यहाँ उनके साथ चुनाव प्रचार में बसना विधायक देवेन्द्र बहादुर भी उपस्थित रहे.

news
बसना

कितना हुआ है ग्राम पंचायत अंकोरी का विकास ? क्या इनका चुनाव बहिष्कार उचित है.

लोकतंत्र में मताधिकार ही सबसे बड़ा अधिकार है, लेकिन चुनावी समय में अब चुनाव बहिष्कार की बात आम होने लगी है. लोग भावावेश में मतदान का बहिष्कार तक का निर्णय कर लेते हैं और पांच साल में अपनी सरकार चुनने के लिए मिलने वाले मौके को गंवा देते हैं इससे अधिक गंभीर बात क्या होगी.आखिर लोगों को भी अपने दायित्व को समझना होगा. सब कुछ सरकार पर ही लादना कितना सही है ?

news
बसना

डॉ चोपड़ा और भेखलाल की हो सकती है घर वापसी, तो संपत की क्यों नही ! कौन है रोड़ा ?

कल राजनाथ सिंह के बसना आगमन पर बसना विधानसभा से बाग़ी प्रत्याशी संपत अग्रवाल की घर वापसी की अटकलें लगाई जा रही थी. राजनाथ सिंह आये लोगों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित किये मगर संपत अग्रवाल के घर वापसी की कोई बात नहीं हुई.

news
बसना

राजनाथ सिंह के बसना आगमन पर संपत की घर वापसी ?

बसना विधानसभा से बीजेपी से बागी होकर मैदान में उतरने वाले संपत अग्रवाल की घर वापसी की बातें अब लोगों की जुबां पर है. यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि आज राजनाथ सिंह के बसना आगमन पर संपत अग्रवाल की बीजेपी में वापसी हो सकती है.

news
बसना

वि.ख.पिथौरा अंतर्गत आश्रम शाला तरेकेला के शिक्षक ने अपनी जगह पर पढ़ाने के लिए कर दी एक महिला की नियुक्ति

बसना - सुदूर भर्ती ग्रामीण इलाकों में निवासरत जनजाति वर्ग के बच्चों को बेहतर शिक्षा मिल सके इसलिए शासन द्वारा दूरस्थ अंचलों में आश्रम शालाओं की स्थापना कर करोड़ों रुपए में किया जा रहे हैं

news
बसना
news
बसना

ग्राम पंचायत सागरपाली के आश्रित ग्राम बिजराभांठा में युवा आजाद क्रिकेट क्लब के तत्वाधान 15 अप्रैल से रात्री कालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन

बसना - ग्राम पंचायत सागरपाली के आश्रित ग्राम बिजराभांठा में युवा आजाद क्रिकेट क्लब द्वारा दिनांक 15 अप्रैल से रात्री कालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

news
बसना

विकासखण्ड बसना के भंवरपुर व बड़ेसाजापाली सेक्टर के ग्रामीण क्षेत्रों के आंगनबाड़ी केंद्रों का हाल बेहाल

बसना - भंवरपुर व बडेसाजापाली सेक्टर अंतर्गत आने वाले ग्रामीण क्षेत्रों के आंगनबाड़ी केंद्रों का हाल बेहाल हैं। कई आंगनबाड़ी केंद्र समय से पहले बन्द हो रही है तो कई आंगनबाड़ी कार्यकर्ता समय पर केंद्र नही पहुँच रही है।

news
बसना

अंचल के प्रमुख व्यसायिक केंद्र भंवरपुर व सागरपाली में हो रही लाखो की टैक्स चोरी ! ग्राहकों को नही दिया जा रहा है पक्का बिल.

अंचल वासियों की आवश्यकताओ की पूर्ति करने वाले प्रमुख व्यसायिक केन्द्र भंवरपुर व सागारपाली जहां छोटे से लेकर बड़े होल सेल जनरल स्टोर, हार्डवेयर, स्टेशनरी, खाद,कीटनाशक दवा, सोना चांदी, सहित कई दुकानें खुली हुई है। जहां इन दुकानों में हर दिन लाखो का व्यापार होता है। क्षेत्र के लोग हर दिन जरूरत की सामान खरीदने के लिए इन दुकानों में आते है।

news
बसना

14 वे वित्त से हुआ गाँव का विकास, रूर्बन मिशन में चयनित ग्रामों को भी छोड़ा पीछे.

किसी ना किसी से सुनने में और देखने को मिल जाता है की 14 वे वित्त मद सिर्फ भृष्टाचार करने के लिए है या फिर या सुनने में आता है मुलभुत के लाखों रु. का दुरुपयोग किया गया. 14 वे वित्त जो पहले मुलभुत योजना के नाम से संचालित था लेकिन कई ग्राम पंचायतों में यह भ्रष्टाचार का जरिया भी बना.

news
बसना

बसना : धुल से निजाद पाने अब चक्काजाम करेंगे नागरिक?

बसना नगर के एक मात्र गौरव पथ की हालत सर्वविदित है, लगातार समाचार में प्रकाशन के बावजूद अब तक तक उस मार्ग को लेकर लोगो के लिए किसी भी प्रकार की राहत की सांस नहीं मिली है. धुल की स्थिति में लोगों का अब सांस लेना भी मुश्किल हो चूका है. दुकान के सामानों में लागातार धुल जमने से व्यापारी भी परेशान है.

news
बसना

बसना में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न,

बसना। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बसना के अग्रसेन भवन में भारतीय जनता पार्टी का विधानसभा स्तरीय पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न हुआ।

news
बसना

तेली युवा मंच बसना के सदस्यों ने की सांसद से मुलाकात

बसना - फुलझर अंचल तेली युवा मंच बसना के सदस्यों के द्वारा महासमुंद के लोकप्रिय सासंद श्री चंदूलाल साहू जी से मिलकर उनके जन्मदिवस पर बधाई दिया तथा कर्मा माता मंदिर परिसर में सामुदायिक भवन निर्माण हेतु ज्ञापन सौंपा श्री चंदूलाल साहू सांसद महासमुंद ने युवा मंच को अविलंब स्वीकृति प्रदान करने का आस्वासन दिया ।

news
बसना

अब न्यूज पोर्टल का होने लगा है दुरुपयोग

तकनिकी युग में हर क्षेत्र में क्रांति आयी, जिसमे पत्रकारिता भी पीछे नहीं रही. पत्रकारों को अपने विचारों व अभिव्यक्ति को व्यक्त करने के लिए एक नया क्रन्तिकारी मंच मिला जिसे आज “न्यूज पोर्टल” के नाम से जाना जाता है. स्थानीय व ज्वलंत मुद्दों को राष्ट्रीय चैनल या अख़बार में जगह नहीं मिलने के कारण न्यूज़ पोर्टल की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. यह सब देखते हुए कई पुराने अख़बार व टीवी चैनलों ने भी अपना-अपना वेब पोर्टल शुरू किया.

news
बसना

रा से यो स्वयंसेवकों का विदाई समारोह सम्पन्न

परीक्षा में अच्छे प्रदर्शन के दिये टिप्स बसना , " रा से यो ने मुझे एक नई पहचान दी , मंज़िल चुनने में सहायता की , मेरे ब्यक्तित्व में एक नया अच्छा बदलाव महसूस कर रहा हूँ ये मैं नहीं मेरे परिवार और दोस्त कह रहे हैं ।" उक्ताशय के उद्गार आज विदा लेने वाले छात्रों ने विदाई समारोह के दौरान ब्यक्त किये ।

news
बसना

सतनामी समाज बसना की बैठक में थाना प्रभारी पर लगे अवैध पैसे लेने सहित मारपीट एवं जातिगत टिपण्णी करने का आरोप.

बसना थाना प्रभारी शरद ताम्रकार पर सतनामी समाज के एक युवक पर जातिगत टिपण्णी, मारपीट एवं पैसे लेने का गंभीर आरोप कल सतनामी समाज के बैठक के बाद प्रेस वार्ता में लगाया गया. इन आरोपों की शिकायत इसके पहले जिला कप्तान से लिखित में भी की जा चुकी है, और कहा गया है कि यदि थाना प्रभारी पर उचित कार्रवाही नहीं की गई तो सतमानी समाज द्वारा उग्र आन्दोलन किया जायेगा और “मार का बदला मार से लिया जायेगा”.

news
बसना

बसना - 13वां इंटर स्कूल क्विज स्पर्धा सम्पन्न

बसना , " स्कूल स्तर पर इस प्रकार के आयोजन की बधाई, ऐसे आयोजन विद्यार्थियों के मन मे प्रतियोगी परीक्षाओं के प्रति जिज्ञासा उत्पन्न करते हैं , सभी विजेताओं को शुभकामनाएं और जो पीछे रह गए उन्हें और मेहनत करनी चाहिए ।यहां सभी का उत्साह एवम जज्बा प्रशंसनीय है , इस आयोजन को जारी रखना चाहिए ।उक्ताशय के उद्गार मुख्य अतिथि की आसंदी से एस डी एम सरायपाली विनय कुमार लंगेह ने शासकीय आदर्श उच्च माध्य विद्यालय बसना में आयोजित उक्त कार्यक्रम में ब्यक्त किये ।

news
बसना

बसना - देश का 70वां गणतंत्र दिवस पर नगर अध्यक्ष ने दी बधाई.

देश का 70वां गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में आज बसना नगर के प्रथम नागरिक ने नगर वासियों को बधाई और शुभकमनाएं दी है. हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बसना के सिटी ग्राउंड में राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस मनाया गया, जहाँ उपस्थित मुख्यातिथि श्री संपत अग्रवाल द्वारा ध्वजारोहण किया गया.

news
बसना

श्री राम जानकी मंदिर समिति बसना के अध्यक्ष नियुक्त हुए अशोक जोशी

मकर सक्रांति के उपलक्ष में श्री राम जानकी मंदिर समिति बसना की कार्यसमिति का गठन किया गया जिसमें सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद हेतु श्री अशोक जोशी जी का को प्रस्तावित किया गया साथ ही साथ समिति के अन्य पदाधिकारी के रूप में आरके खरे राधेश्याम अग्रवाल आनंद मदनानी संरक्षक भगतराम वधवा रतन लाल अग्रवाल गीगराज अग्रवाल को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया बलदेव मिश्रा सचिव तथा कैलाश मित्तल को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया साथ ही साथ समिति द्वारा कुछ नए लोगों को भी समिति में जुड़ने हेतु प्रस्तावित किया गया जिसमें प्रमुख रूप से जगदीश दास राजेश अग्रवाल रितेश अग्रवाल मनजीत सिंह छाबड़ा डॉक्टर गजानन अग्रवाल संदीप अग्रवाल को जोड़ा गया ।

news
बसना

छ.ग. जर्नलिस्ट वेलफेयर युनियन बसना ईकाई की प्रथम बैठक संपन्न.

कल छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर युनियन के बसना ईकाई की प्रथम बैठक मामा भांचा जंगल मेला स्थल में संम्पन हुई, इस बैठक में संघ के प्रदेश महासचिव सेवक दास दीवान, महासमुंद के जिलाध्यक्ष डॉ. अमिताभ पॉल, महासचिव संतोष पटेल, संरक्षक मुंशी राम प्रधान मुख्य रूप से शामिल रहे.

news
बसना

छ ग जनर्लिस्ट वेलफेयर यूनियन के बसना ब्लॉक अध्यक्ष बने अनुराग नायक

बसना छत्तीसगढ़ जनर्लिस्ट वेलफेयर यूनियन रायपुर के प्रदेश अध्यक्ष श्री अमित गौतम के मार्गदर्शन पर व प्रदेश महासचिव श्री सेवक दास दीवान की अनुशंसा पर जिला अध्यक्ष श्री डॉक्टर अमिताभ पाल द्वारा अनुराग नायक को बसना ब्लॉक का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।श्री नायक ने जल्द ही ब्लॉक कार्यकारणी का गठन कर नये पत्रकार साथीयो को जोड़ने की बात कही।उनकी इस नियुक्ति पर मित्रों शुभचिंतको ने बधाई हर्ष व्यक्त किया है ।

news
बसना

सरायपाली रेलवे लाइन बना सपना, राज्य में काँग्रेस सरकार आने के बाद लोगो मे जगी उम्मीद

सरायपाली और बसना विधानसभा के आमजन साल 1984 से रेलवे लाइन की मांग कर रहे हैं.

news
बसना

छत्तीसगढ़ के दो निर्णायक हेमंत बारीक और मुकेश कुमार साहू का खेलो इंडिया में हुआ चयन

इन दिनों पुणे में आयोजित खेलो इंडिया के अंतर्गत विभिन्न खेलो को शामिल किया गया है जिसमे से कबडडी 17 और 21 वर्ग के बालक बालिका भी सम्लित है जिस हेतु कबडडी प्रतियोगिता सम्पन्न कराने के लिए पूरे भारत से पुरूष एवं महिला राष्ट्रीय निर्णायको बुलाया गया है. जिसमे से छत्तीसगढ़ से दो निर्णायक हेमन्त बारीक जे एम एच स्कूल के खेल शिक्षक एवं मुकेश कुमार साहू का चयन हुआ है.

news
बसना

नीलांचल ने स्थापना के एक साल में रचा विश्व स्तर का इतिहास :- सम्पत  

नीलांचल सेवा समिति के स्थापना के साथ ही बसना विधानसभा क्षेत्र में सबसे बड़े 3 चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया जिसमें 10 हजार से अधिक लोगों का निःशुल्क उपचार कर लोगों को चिकित्सा सुविधा मुहैया कराया गया.

news
बसना

बसना मे एक दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता 20 जनवरी को

बसना. पशु चिकित्सालय के पास स्तिथ मैदान पर पहली बार एक दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता होने जा रही है.

news
बसना

माल वाहक वाहनो में सवारी ले जा रहे 7 वाहन किए गए जप्त

मामला बसना महासमुंद ज़िले के बसना क्षेत्र का है जहां आज 7 माल वाहक ट्रैक्टरों को बसना पुलिस द्वारा जप्त कर कार्यवाही किया जा रहा है.

news
बसना

बसना में नि:शुल्क सिकलिंग जांच शिविर का आयोजन 27 को

विजय मेडिकोज द्वारा नि:शुल्क सिकलिंग जांच शिविर का आयोजन 27/01/2019 को बसना में सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक होना हैं.

news
बसना

सरकण्डा के धर्मेन्द्र नायक बने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बसना के उपाध्यक्ष

महासमुन्द जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आलोक चन्द्राकर की सहमति से, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बसना के अध्यक्ष इश्तियाक खैरानी ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का विस्तार करते हुए बसना

news
बसना

छत्तीसगढ़ चौहान सेना की बैठक में दूल्हादेव महोत्सव पर बनी रूपरेखा

बसना. छत्तीसगढ़ चौहान सेना बसना की अत्यावश्यक बैठक श्री डिग्री लाल नंद जी के निवास पर रखी गई थी बैठक में आगामी दूल्हा देव महोत्सव की रूपरेखा और कार्यक्रम की कार्य योजना तैयार की गई.