news
बसना

बसना : भाजपा और कांग्रेस दोनों ने किया जीत का दावा

दुसरे चरण लोकसभा चुनाव में पूर्व महासमुंद लोकसभा अंतर्गत बसना ब्लाक में भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही अपनी-अपनी जीत का दावा किया है.

news
बसना

विडियो : संपत के कांग्रेस प्रवेश पर क्या बोले कांग्रेस प्रत्याशी धनेन्द्र साहू !

18 अप्रैल दुसरे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के प्रचार हेतु महासमुंद लोकसभा के प्रत्याशी बसना विधानसभा के ग्राम अमपाली पहुंचे थे. यहाँ उनके साथ चुनाव प्रचार में बसना विधायक देवेन्द्र बहादुर भी उपस्थित रहे.

news
बसना

कितना हुआ है ग्राम पंचायत अंकोरी का विकास ? क्या इनका चुनाव बहिष्कार उचित है.

लोकतंत्र में मताधिकार ही सबसे बड़ा अधिकार है, लेकिन चुनावी समय में अब चुनाव बहिष्कार की बात आम होने लगी है. लोग भावावेश में मतदान का बहिष्कार तक का निर्णय कर लेते हैं और पांच साल में अपनी सरकार चुनने के लिए मिलने वाले मौके को गंवा देते हैं इससे अधिक गंभीर बात क्या होगी.आखिर लोगों को भी अपने दायित्व को समझना होगा. सब कुछ सरकार पर ही लादना कितना सही है ?

news
बसना

डॉ चोपड़ा और भेखलाल की हो सकती है घर वापसी, तो संपत की क्यों नही ! कौन है रोड़ा ?

कल राजनाथ सिंह के बसना आगमन पर बसना विधानसभा से बाग़ी प्रत्याशी संपत अग्रवाल की घर वापसी की अटकलें लगाई जा रही थी. राजनाथ सिंह आये लोगों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित किये मगर संपत अग्रवाल के घर वापसी की कोई बात नहीं हुई.

news
बसना

राजनाथ सिंह के बसना आगमन पर संपत की घर वापसी ?

बसना विधानसभा से बीजेपी से बागी होकर मैदान में उतरने वाले संपत अग्रवाल की घर वापसी की बातें अब लोगों की जुबां पर है. यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि आज राजनाथ सिंह के बसना आगमन पर संपत अग्रवाल की बीजेपी में वापसी हो सकती है.

news
बसना

वि.ख.पिथौरा अंतर्गत आश्रम शाला तरेकेला के शिक्षक ने अपनी जगह पर पढ़ाने के लिए कर दी एक महिला की नियुक्ति

बसना - सुदूर भर्ती ग्रामीण इलाकों में निवासरत जनजाति वर्ग के बच्चों को बेहतर शिक्षा मिल सके इसलिए शासन द्वारा दूरस्थ अंचलों में आश्रम शालाओं की स्थापना कर करोड़ों रुपए में किया जा रहे हैं

news
बसना
news
बसना

ग्राम पंचायत सागरपाली के आश्रित ग्राम बिजराभांठा में युवा आजाद क्रिकेट क्लब के तत्वाधान 15 अप्रैल से रात्री कालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन

बसना - ग्राम पंचायत सागरपाली के आश्रित ग्राम बिजराभांठा में युवा आजाद क्रिकेट क्लब द्वारा दिनांक 15 अप्रैल से रात्री कालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

news
बसना

विकासखण्ड बसना के भंवरपुर व बड़ेसाजापाली सेक्टर के ग्रामीण क्षेत्रों के आंगनबाड़ी केंद्रों का हाल बेहाल

बसना - भंवरपुर व बडेसाजापाली सेक्टर अंतर्गत आने वाले ग्रामीण क्षेत्रों के आंगनबाड़ी केंद्रों का हाल बेहाल हैं। कई आंगनबाड़ी केंद्र समय से पहले बन्द हो रही है तो कई आंगनबाड़ी कार्यकर्ता समय पर केंद्र नही पहुँच रही है।

news
बसना

अंचल के प्रमुख व्यसायिक केंद्र भंवरपुर व सागरपाली में हो रही लाखो की टैक्स चोरी ! ग्राहकों को नही दिया जा रहा है पक्का बिल.

अंचल वासियों की आवश्यकताओ की पूर्ति करने वाले प्रमुख व्यसायिक केन्द्र भंवरपुर व सागारपाली जहां छोटे से लेकर बड़े होल सेल जनरल स्टोर, हार्डवेयर, स्टेशनरी, खाद,कीटनाशक दवा, सोना चांदी, सहित कई दुकानें खुली हुई है। जहां इन दुकानों में हर दिन लाखो का व्यापार होता है। क्षेत्र के लोग हर दिन जरूरत की सामान खरीदने के लिए इन दुकानों में आते है।

news
बसना

14 वे वित्त से हुआ गाँव का विकास, रूर्बन मिशन में चयनित ग्रामों को भी छोड़ा पीछे.

किसी ना किसी से सुनने में और देखने को मिल जाता है की 14 वे वित्त मद सिर्फ भृष्टाचार करने के लिए है या फिर या सुनने में आता है मुलभुत के लाखों रु. का दुरुपयोग किया गया. 14 वे वित्त जो पहले मुलभुत योजना के नाम से संचालित था लेकिन कई ग्राम पंचायतों में यह भ्रष्टाचार का जरिया भी बना.

news
बसना

बसना : धुल से निजाद पाने अब चक्काजाम करेंगे नागरिक?

बसना नगर के एक मात्र गौरव पथ की हालत सर्वविदित है, लगातार समाचार में प्रकाशन के बावजूद अब तक तक उस मार्ग को लेकर लोगो के लिए किसी भी प्रकार की राहत की सांस नहीं मिली है. धुल की स्थिति में लोगों का अब सांस लेना भी मुश्किल हो चूका है. दुकान के सामानों में लागातार धुल जमने से व्यापारी भी परेशान है.

news
बसना

बसना में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न,

बसना। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बसना के अग्रसेन भवन में भारतीय जनता पार्टी का विधानसभा स्तरीय पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न हुआ।

news
बसना

तेली युवा मंच बसना के सदस्यों ने की सांसद से मुलाकात

बसना - फुलझर अंचल तेली युवा मंच बसना के सदस्यों के द्वारा महासमुंद के लोकप्रिय सासंद श्री चंदूलाल साहू जी से मिलकर उनके जन्मदिवस पर बधाई दिया तथा कर्मा माता मंदिर परिसर में सामुदायिक भवन निर्माण हेतु ज्ञापन सौंपा श्री चंदूलाल साहू सांसद महासमुंद ने युवा मंच को अविलंब स्वीकृति प्रदान करने का आस्वासन दिया ।

news
बसना

अब न्यूज पोर्टल का होने लगा है दुरुपयोग

तकनिकी युग में हर क्षेत्र में क्रांति आयी, जिसमे पत्रकारिता भी पीछे नहीं रही. पत्रकारों को अपने विचारों व अभिव्यक्ति को व्यक्त करने के लिए एक नया क्रन्तिकारी मंच मिला जिसे आज “न्यूज पोर्टल” के नाम से जाना जाता है. स्थानीय व ज्वलंत मुद्दों को राष्ट्रीय चैनल या अख़बार में जगह नहीं मिलने के कारण न्यूज़ पोर्टल की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. यह सब देखते हुए कई पुराने अख़बार व टीवी चैनलों ने भी अपना-अपना वेब पोर्टल शुरू किया.

news
बसना

रा से यो स्वयंसेवकों का विदाई समारोह सम्पन्न

परीक्षा में अच्छे प्रदर्शन के दिये टिप्स बसना , " रा से यो ने मुझे एक नई पहचान दी , मंज़िल चुनने में सहायता की , मेरे ब्यक्तित्व में एक नया अच्छा बदलाव महसूस कर रहा हूँ ये मैं नहीं मेरे परिवार और दोस्त कह रहे हैं ।" उक्ताशय के उद्गार आज विदा लेने वाले छात्रों ने विदाई समारोह के दौरान ब्यक्त किये ।

news
बसना

सतनामी समाज बसना की बैठक में थाना प्रभारी पर लगे अवैध पैसे लेने सहित मारपीट एवं जातिगत टिपण्णी करने का आरोप.

बसना थाना प्रभारी शरद ताम्रकार पर सतनामी समाज के एक युवक पर जातिगत टिपण्णी, मारपीट एवं पैसे लेने का गंभीर आरोप कल सतनामी समाज के बैठक के बाद प्रेस वार्ता में लगाया गया. इन आरोपों की शिकायत इसके पहले जिला कप्तान से लिखित में भी की जा चुकी है, और कहा गया है कि यदि थाना प्रभारी पर उचित कार्रवाही नहीं की गई तो सतमानी समाज द्वारा उग्र आन्दोलन किया जायेगा और “मार का बदला मार से लिया जायेगा”.

news
बसना

बसना - 13वां इंटर स्कूल क्विज स्पर्धा सम्पन्न

बसना , " स्कूल स्तर पर इस प्रकार के आयोजन की बधाई, ऐसे आयोजन विद्यार्थियों के मन मे प्रतियोगी परीक्षाओं के प्रति जिज्ञासा उत्पन्न करते हैं , सभी विजेताओं को शुभकामनाएं और जो पीछे रह गए उन्हें और मेहनत करनी चाहिए ।यहां सभी का उत्साह एवम जज्बा प्रशंसनीय है , इस आयोजन को जारी रखना चाहिए ।उक्ताशय के उद्गार मुख्य अतिथि की आसंदी से एस डी एम सरायपाली विनय कुमार लंगेह ने शासकीय आदर्श उच्च माध्य विद्यालय बसना में आयोजित उक्त कार्यक्रम में ब्यक्त किये ।

news
बसना

बसना - देश का 70वां गणतंत्र दिवस पर नगर अध्यक्ष ने दी बधाई.

देश का 70वां गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में आज बसना नगर के प्रथम नागरिक ने नगर वासियों को बधाई और शुभकमनाएं दी है. हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बसना के सिटी ग्राउंड में राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस मनाया गया, जहाँ उपस्थित मुख्यातिथि श्री संपत अग्रवाल द्वारा ध्वजारोहण किया गया.

news
बसना

श्री राम जानकी मंदिर समिति बसना के अध्यक्ष नियुक्त हुए अशोक जोशी

मकर सक्रांति के उपलक्ष में श्री राम जानकी मंदिर समिति बसना की कार्यसमिति का गठन किया गया जिसमें सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद हेतु श्री अशोक जोशी जी का को प्रस्तावित किया गया साथ ही साथ समिति के अन्य पदाधिकारी के रूप में आरके खरे राधेश्याम अग्रवाल आनंद मदनानी संरक्षक भगतराम वधवा रतन लाल अग्रवाल गीगराज अग्रवाल को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया बलदेव मिश्रा सचिव तथा कैलाश मित्तल को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया साथ ही साथ समिति द्वारा कुछ नए लोगों को भी समिति में जुड़ने हेतु प्रस्तावित किया गया जिसमें प्रमुख रूप से जगदीश दास राजेश अग्रवाल रितेश अग्रवाल मनजीत सिंह छाबड़ा डॉक्टर गजानन अग्रवाल संदीप अग्रवाल को जोड़ा गया ।

news
बसना

छ.ग. जर्नलिस्ट वेलफेयर युनियन बसना ईकाई की प्रथम बैठक संपन्न.

कल छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेलफेयर युनियन के बसना ईकाई की प्रथम बैठक मामा भांचा जंगल मेला स्थल में संम्पन हुई, इस बैठक में संघ के प्रदेश महासचिव सेवक दास दीवान, महासमुंद के जिलाध्यक्ष डॉ. अमिताभ पॉल, महासचिव संतोष पटेल, संरक्षक मुंशी राम प्रधान मुख्य रूप से शामिल रहे.

news
बसना

छ ग जनर्लिस्ट वेलफेयर यूनियन के बसना ब्लॉक अध्यक्ष बने अनुराग नायक

बसना छत्तीसगढ़ जनर्लिस्ट वेलफेयर यूनियन रायपुर के प्रदेश अध्यक्ष श्री अमित गौतम के मार्गदर्शन पर व प्रदेश महासचिव श्री सेवक दास दीवान की अनुशंसा पर जिला अध्यक्ष श्री डॉक्टर अमिताभ पाल द्वारा अनुराग नायक को बसना ब्लॉक का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।श्री नायक ने जल्द ही ब्लॉक कार्यकारणी का गठन कर नये पत्रकार साथीयो को जोड़ने की बात कही।उनकी इस नियुक्ति पर मित्रों शुभचिंतको ने बधाई हर्ष व्यक्त किया है ।

news
बसना

सरायपाली रेलवे लाइन बना सपना, राज्य में काँग्रेस सरकार आने के बाद लोगो मे जगी उम्मीद

सरायपाली और बसना विधानसभा के आमजन साल 1984 से रेलवे लाइन की मांग कर रहे हैं.

news
बसना

छत्तीसगढ़ के दो निर्णायक हेमंत बारीक और मुकेश कुमार साहू का खेलो इंडिया में हुआ चयन

इन दिनों पुणे में आयोजित खेलो इंडिया के अंतर्गत विभिन्न खेलो को शामिल किया गया है जिसमे से कबडडी 17 और 21 वर्ग के बालक बालिका भी सम्लित है जिस हेतु कबडडी प्रतियोगिता सम्पन्न कराने के लिए पूरे भारत से पुरूष एवं महिला राष्ट्रीय निर्णायको बुलाया गया है. जिसमे से छत्तीसगढ़ से दो निर्णायक हेमन्त बारीक जे एम एच स्कूल के खेल शिक्षक एवं मुकेश कुमार साहू का चयन हुआ है.

news
बसना

नीलांचल ने स्थापना के एक साल में रचा विश्व स्तर का इतिहास :- सम्पत  

नीलांचल सेवा समिति के स्थापना के साथ ही बसना विधानसभा क्षेत्र में सबसे बड़े 3 चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया जिसमें 10 हजार से अधिक लोगों का निःशुल्क उपचार कर लोगों को चिकित्सा सुविधा मुहैया कराया गया.

news
बसना

बसना मे एक दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता 20 जनवरी को

बसना. पशु चिकित्सालय के पास स्तिथ मैदान पर पहली बार एक दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता होने जा रही है.

news
बसना

माल वाहक वाहनो में सवारी ले जा रहे 7 वाहन किए गए जप्त

मामला बसना महासमुंद ज़िले के बसना क्षेत्र का है जहां आज 7 माल वाहक ट्रैक्टरों को बसना पुलिस द्वारा जप्त कर कार्यवाही किया जा रहा है.

news
बसना

बसना में नि:शुल्क सिकलिंग जांच शिविर का आयोजन 27 को

विजय मेडिकोज द्वारा नि:शुल्क सिकलिंग जांच शिविर का आयोजन 27/01/2019 को बसना में सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक होना हैं.

news
बसना

सरकण्डा के धर्मेन्द्र नायक बने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बसना के उपाध्यक्ष

महासमुन्द जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आलोक चन्द्राकर की सहमति से, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बसना के अध्यक्ष इश्तियाक खैरानी ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का विस्तार करते हुए बसना

news
बसना

छत्तीसगढ़ चौहान सेना की बैठक में दूल्हादेव महोत्सव पर बनी रूपरेखा

बसना. छत्तीसगढ़ चौहान सेना बसना की अत्यावश्यक बैठक श्री डिग्री लाल नंद जी के निवास पर रखी गई थी बैठक में आगामी दूल्हा देव महोत्सव की रूपरेखा और कार्यक्रम की कार्य योजना तैयार की गई.

news
बसना

रमेश कुमार सोनी किये गए सम्मानित

आभास बसना के द्वारा राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर स्वामी विवेकानंद जयंती का आयोजन शासकीय महाविद्यालय बसना में आयोजित किया गया

news
बसना

स्वामी विवेकानंद जयंती पर आयोजित हुआ रा से यो का देशी खेल स्पर्धा - बाज़ (रुमाल) झपट्टा

राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर शासकीय आदर्श उच्च माध्य विद्यालय बसना में कार्यक्रम आयोजित किया गया.

news
बसना

राइट टू हेल्थ स्कीम से बिना स्मार्ट कार्ड के होगी बेहतर से बेहतर इलाज

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान शनिवार को दुर्ग पहुंचे. इस दौरान यहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए स्मार्ट कार्ड के माध्याम से गरीबों का इलाज कराने के मामले में सवाल खड़ा किया.

news
बसना

सवर्णों का 10% आरक्षण बिल पास, भाजयुमो में खुशी की लहर

आर्थिक रूप से पिछड़े सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण देने का बिल लोकसभा और राज्यसभा से पास होने के बाद बसना के भाजयुमो सदस्यों में खुशी की लहर है. युवाओं का कहना है कि अब उनको भी सब जगह बराबरी का दर्जा मिलेगा.

news
बसना

मिडिल स्कूल अरेकेल में स्वामी विवेकानंद जयंती राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप मना

बसना।शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला अरेकेल,वि.खं.बसना में निडरता के प्रतिभूति,महान संत, महान दार्शनिक, दिव्य पुरुष,स्वामी विवेकानंद का जयंती राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाया गया.

news
बसना

छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य विभाग ने जारी की बर्ड-फ्लू अलर्ट

छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य विभाग ने बर्ड-फ्लू अलर्ट जारी कर दिया है और इससे संबंधित बीमारियों की रोकथाम के लिए आवश्यक निर्देश दिए हैं.

news
बसना

स्कूल परिसर का माहौल लगा राष्ट्रीय त्योंहार जैसे

बसना:- शा.उ.मा.विद्यालय कोलिहादेवेरी में आज स्कूल के शिक्षक श्री हिमांशु भुषण यादव जी का आज धुम धाम से जन्मदिवस मनाया गया जिसमें बच्चों के द्वारा समस्त शिक्षक गण और शिक्षक यादव जी को ससम्मान स्टॉप रूम से अपने अपने कक्षा में लिये और शिक्षक का स्वागत पुष्पों की बौछार करते हुए कक्षा में लाये,

news
बसना

11 जनवरी को भंवरपुर में, 25 जनवरी को सरायपाली और 15 फरवरी को बसना में किया जाएगा एमएसएमई प्रमोशन प्रोग्राम के अंतर्गत शिविरों का आयोजन

स्वरोजगार एवं हितग्राहीमूलक योजनाओं से लाभान्वित करने के उद्देश्य से शिविरों का आयोजन किया जा रहा है.

news
बसना

हाइकु की कार्यशाला आयोजित, विजेता पुरस्कृत किये गए

बसना. शासकीय आदर्श उच्च माध्य विद्यालय बसना में डी एल एड के प्रशिक्षु शिक्षकों को लेखन कला का प्रशिक्षण देने के उद्देश्य से हाइकु लेखन कार्यशाला का आयोजन रमेश कुमार सोनी के नेतृत्व में किया गया.

news
बसना

इस बार छत्तीसगढ़ को मिली 24वीं अखिल भारतीय वन खेलकूद प्रतियोगिता की मेजबानी

24वीं अखिल भारतीय वन खेलकूद प्रतियोगिता की मेजबानी इस बार छत्तीसगढ़ को मिली है.

news
बसना

अब ड्राइविंग लाइसेंस को आधार से जोड़ना होगा अनिवार्य

सरकार जल्द ही ड्राइविंग लाइसेंस को आधार से जोड़ने के लिए नए नियम बना रही है.

news
बसना

नायब तहसीलदार के.के.चंद्राकर के ख़िलाफ उग्र हुआ अधिवक्ताओं का आंदोलन, भ्र्ष्टाचार जैसे आरोपों के बाद जाँच नहीं कर रहे अधिकारी, तहसील न्यायालय बसना का पूर्ण रूप से करेंगे बहिष्कार.

आखिरकार अधिवक्ताओं ने विवश होकर आंदोलन को उग्र कर दिया. बसना तहसील के नायब तहसीलदार के.के.चंद्राकर के विरुद्ध विवश अधिवक्ताओं ने तहसील कार्यालय बसना और और इससे संबंधित कैम्प आदि के बहिष्कार की घोषणा कर ही दी.

news
बसना

राष्ट्रीय सेवा योजना, शासकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय बसना द्वारा किया गया "एड्स जागरूकता एक सेमिनार" कार्यक्रम का आयोजन

बसना. राष्ट्रीय सेवा योजना, शासकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय बसना तथा डी एल एड के प्रशिक्षु शिक्षकों के समवेत कार्यक्रम "एड्स जागरूकता एक सेमिनार " का आयेजन कार्यक्रम अधिकारी रमेश कुमार सोनी के नेतृत्व और प्राचार्य के सी साहू के मार्गदर्शन में आयोजित किया गया.

news
बसना

पुनर्चक्रित प्लास्टिक के उपयोग और अखबारी कागज में खाद्य सामग्री पैक करने पर लगेगा प्रतिबन्ध

भारतीय खाद्य सुरक्षा और मानक प्राधिकरण के द्वारा पैकजिंग के नए नियम लागू किए जाएंगे जिसे खाद्य कारोबारियों को पालन करना होगा.

news
बसना

सड़क, पुल, बिल्डिंग जैसे विकास कार्यों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लगाई रोक !

छत्तीसगढ़ में हो रहे विकास कार्यों पर अब ब्रेक लग सकता है. छत्तीसगढ़ में नई सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व रमन सरकार के सभी पुराने कामों पर रोक लगा दी है. कार्यों पर रोक लगाने के लिए तीन दिन पूर्व मंत्रालय द्वारा सभी विभागों को आदेश जारी कर दिया गया है.

news
बसना

पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय ने जारी की परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि, जानें पूरी प्रक्रिया

ऑनलाइन आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि 04 जनवरी और अंतिम तिथि 17 जनवरी है.

news
बसना

रा.से.यो. की शिविर में किया गया निःशुल्क कम्बल वितरण और स्वास्थ्य उपचार

शिविर अवधि में अ भा मा यु मंच बसना द्वारा 30 निशक्तों को कम्बल का वितरण किया गया. इसी अवसर पर एक निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसना के सहयोग से आयोजित किया गया जिसमें डॉ नारायण साहू एवम डॉ मधु राठौर के नेतृत्व में कुल 78 ब्यक्तियों का उपचार कर दवाइयाँ प्रदान की गईं.

news
बसना

राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर में विविध गतिविधियां हुई सम्पन्न

बसना , समाज सेवा के माध्यम से छात्रों के ब्यक्तित्व का सम्पूर्ण विकास के उद्देश्य को लेकर शासकीय आदर्श उच्च माध्य विद्यालय बसना के कार्यक्रम अधिकारी रमेश कुमार सोनी के नेतृत्व में सात दिवसीय विशेष शिविर का आयोजन ग्राम अरेकेल में आयोजित किया गया. शिविर अवधि में विविध गतिविधियों का संचालन सरपंच शिवकुमार डड़सेना एवम ग्रामीणों के सहयोग से किया गया.

news
बसना

मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिनों तक छत्तीसगढ़ के मौसम में बदलाव के कोई आसार नहीं

प्रदेश में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है और पूरा प्रदेश शीतलहर की चपेट में है.. मौसम विभाग के अनुसार अगले दो-तीन दिनों तक प्रदेश के मौसम में किसी तरह के बदलाव के आसार नहीं है.

news
बसना

राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों नें बनाया राष्ट्रीय रिकॉर्ड

रा.से.यो. शासकीय आदर्श उच्च माध्य विद्यालय का सात दिवसीय विशेष शिविर के सी साहू - प्राचार्य के मार्गदर्शन एवं रमेश कुमार सोनी के कुशल नेतृत्व में ग्राम अरेकेल में आयोजित किया गया.