news
सरायपाली

रोमी सलूजा बने श्रमजीवी पत्रकार संघ प्रदेश कार्य समिति के सदस्य

छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अवस्थी ने प्रदेश महासचिव श्री विस्व्दीपक राई जी राष्ट्रीय सचिव श्री मनोज मिश्रा जी के सहमति से पूर्व जिलाध्यक्ष द्वय कोरबा श्री हरीश तिवारी व सरयपाली श्री रोमी सलूजा को प्रदेश कार्य समिति सदस्य मनोनित किया है. इनके मनोनय पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री ब्रजेश चौबे जी ने खुशी जाहिर की सभी साथियों ने बधाई दी आदेशानुसार मनोज मिश्रा महासमुन्द सरायपाली के रोमी सलूजा को छत्तीसगढ़ प्रदेश कार्य समिति के सदस्य मनोनीत होने के बाद लगातार रोमी सलूजा के प्रेमी जिले के अन्य अन्य व्हाट्सऐप ग्रुपो मे और फेस बुक के माध्यम से बधाई देने वालो का तांता लगा रहा है रोमी सलूजा को जिले भर के पत्रकार जगत से जुड़े हुए लोग और खास कर श्रम जीवी पत्रकार संघ के सदस्यों में भारी खुसी है रोमी सलूजा महासमुन्द जिले के अध्यक्ष रहते हुए पत्रकार साथियो के सुख दुःख हमेसा आगे रहे है पत्रकार साथियो के दुख के घड़ी में पहुँचना प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में कई जन हित कार्य करवाये है जिले में संघ को एक अलग पहचान दिलाई रोमी सलूजा को जिले में एक दबंग पत्रकार और मिलन सार लोगो मे देखा जाता है वर्तमान में रोमी सलूजा ibc 24 के वीडियो जर्नलिस्ट है रोमी सलूजा अभी कुछ दिनों से पंजाब दौरे पर है उन्होंने फेस बुक के माध्यम से कई ऐतिहासिक जगहों को फेस बुक से लाइव दिखाया और अमृत सर मंदिर को दरसन करवाया इस दौरान उन्होंने फेस बुक के माध्यम से प्रदेस संघ के वरिष्ठ अध्यक्ष और महासचिव को धन्यवाद दिया और सभी पत्रकार साथियो का आभार व्यक्त किया

news
सरायपाली

थाने से सार्वजनिक हुई फ़ोटो से भड़के भाजपा कार्यकर्ता, सौंपा ज्ञापन, 72 घंटे के भीतर कार्रवाही की मांग.

भाजपा नेता के पुत्र की हथकड़ी वाली फ़ोटो सोशल मिडिया में वायरल होने पर भाजपा कार्यकर्ता बिफर चुके है, और आगामी 72 घंटे के भीतर कार्रवाही की मांग कर रहे है. जिसे लेकर आज भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा तहसीलदार को ज्ञापन सौपां गया.

news
सरायपाली

बिना एफ.आई.आर. के भाजपा नेता के पुत्र के हाथों में हथकड़ी ?

कल सरायपाली क्षेत्र के भाजपा नेता के पुत्र का एक फ़ोटो वायरल हो गया. वायरल हो रहे फ़ोटो में भाजपा नेता पुत्र के हाथ में हथकड़ी दिख रही थी. चूँकि जिसके हाथों में ह

news
सरायपाली

बच्चों के क्षमता वर्धन हेतु "निखार" कार्यक्रम द्वारा प्रशिक्षण का कार्य

समग्र शिक्षा छत्तीसगढ़ एवं ट्रांसफार्म ट्रस्ट के माध्यम से राजीव गांधी शिक्षा मिशन की गाइडलाइन में स्कूल शिक्षा विभाग शासन छत्तीसगढ़ के द्वारा उच्च प्राथमिक शाला एवं

news
सरायपाली

अकीदत के साथ की गई ईद की नमाज अदा

अकीदत के साथ की गई ईद की नमाज अदा

news
सरायपाली

रक्तदान सेवा समिति कर रहा है ब्लड के जरूरतमंदो की मदद

महासमुंद सरायपाली - अंचल में रक्तदान सेवा समिति से अनजान नहीं रहा कोई, रक्तदान सेवा समिति सरायपाली छत्तीसगढ़ का नाम सुनते ब्लड के ज़रूरतमंदों के मन में आशाओं की किरण जाग जाती है, आज रक्तदान सेवा समिति सरायपाली छत्तीसगढ़ का निर्माण किये छः वर्ष हो चुके हैं.

news
सरायपाली

मवेशी तस्करों के बढ़ते आतंक के ख़िलाफ आन्दोलन करेंगे बजरंगी !

छत्तीसगढ़ के सीमांचल क्षेत्र में मवेशी तस्करों का आतंक लागातर बढ़ता ही जा रहा है. कई घटनाओं की शिकायत के बावजूद तस्करों में कानून का कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है.

news
सरायपाली

विधायक किस्मत नन्द व ब्लॉक प्रभारी नरेन्द्र दुबे ने भँवरपुर में कांग्रेस की न्याय यात्रा के सम्बन्ध मे की प्रेसवार्ता

भँवरपुर- सराईपाली विधायक श्री किस्तम लाल नंद, भँवरपुर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रभारी नरेन्द्र दुबे व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी भँवरपुर के अध्यक्ष लिलाकांत पटेल सहित अन्य नेताओ ने एक प्रेसवार्ता

news
सरायपाली

हाईस्कूल नहीं तो वोट नहीं, पालक व ग्रामीणों ने शाला बहिष्कार कर आगामी लोकसभा चुनाव बहिष्कार करने की दी चेतावनी.

हाई स्कूल नहीं तो वोट नहीं , ग्रामीणों व पालक ने इस बात को लेकर शाला बहिष्कार कर चेतावनी दी है। पझरापाली मिडिल स्कूल सत्र 1972 से संचालित है परन्तु आज तक हाई स्कूल नहीं खुला है । पझरापाली संकुल केन्द्र के आश्रित गांव बेल्डीह , जटाकन्हार , पझरापाली में आज पालक , ग्रामीणों ने शाला बहिष्कार किये । इन गांव 400 बच्चे आज से शाला में अध्ययन नहीं किया । ग्रामीणों ने बताया कि बजट सत्र 2019 20 में शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला पाझारापाली को हाई स्कूल में उन्नयन कि मांग पूरा नहीं होने पर बच्चों को स्कूल नहीं भेजेंगे एवं 2019 लोकसभा चुनाव बहिष्कार भी करेंगे ।

news
सरायपाली

जीत तिवारी बने जर्नलिस्ट वेलफेयर युनियन के सरायपाली ब्लाक अध्यक्ष

सरायपाली-छ ग जर्नलिस्ट वेलफेयर युनियन रायपुर के प्रदेश अध्यक्ष अमित गौतम जी के अनुमति एवं प्रदेश महासचिव सेवक दास दीवान की सहमति से डा अमिताभ पाल जिलाध्यक्ष ने सरायपाली के वरिष्ठ पत्रकार जीत तिवारी को ब्लाक अध्यक्ष नियुक्त किया है। जीत तिवारी के अध्यक्ष बनने पर निश्चित रूप से युनियन मजबूत होगा।

news
सरायपाली

दर्शनीय स्थल शिशुपाल पर्वत के घोडाधार जलप्रपात में संपन्न हुआ मकरसंक्रान्ति मेला

सरायपाली व बसना ब्लाक के एक लौंता दर्शनीय स्थल शिशुपाल पर्वत के घोडाधार जलप्रपात में सोमवार को धुमधाम से मकरसंक्रान्ति का मेला संपन्न हुआ । जिसमें 15 हजार से अधिक भिड होने कि अनुमान लगाया जा रहा हे। इस पर्वत के उपर एक शिव मंदिर भी हे।वाहा जाने के लिए 11 हजार फिट उंचाई का सफर तय करना पडता हे।

news
सरायपाली

कोटद्वारी के निवासी विरेन्द्र सिंह ठाकुर का आल इंडिया जी वी मावंलकर शूटिंग प्रतियोगिता के लिये चयन

24 वीं अखिल भारतीय वन खेल कूद प्रतियोगिता में वर्ष 2019 के लिए रायफल शूटिंग प्रतियोगिता में निर्णायक हेतु विरेन्द्र सिंह ठाकुर का चयन हुआ है। ये प्रतियोगिता 9 से 12 जनवरी तक माना स्थित 4वीं बटालियन शूटिंग रेंज में आयोजित किया गया। श्री ठाकुर, वार्डन सह संपदा अधिकारी के पद पर पंचायत एवं ग्रामीण विकास में कार्यरत हैं।

news
सरायपाली

कलेक्टर के निर्देशन पर ब्लाक मेडिकल ऑफिसर के घर में संचालित क्लिनिक पर छापामर कारवाही, सोनोग्राफी मशीन जप्त.

सालों से निजी प्रैक्टिस करते डॉ दंपत्ति द्वारा नर्सिंग होम एक्ट का उलंघनकिया जा रहा था. जहाँ खुद कानून फॉलो करवाने वाले कानून का उलंघन करते पाये गए. ऐसा ही एक मामला महासमुंद जिले के ब्लाक सरायपाली में प्रकाश में आया है.

news
सरायपाली

कांग्रेस जोन बड़ेसाजापाली के तत्वधान में 13 जन को मुनागाडीह मे आयोजित नववर्ष मिलन सामारोह में सम्मिलित होंगे श्रम मंत्री व चारो विधायक

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी भँवरपुर व कांग्रेस जोन बड़ेसाजापाली के तत्वधान में 13 जनवरी दिन रविवार को मुनगाडीह में नववर्ष मिलन सामारोह का आयोजन किया गया है। जिसमें श्री डॉक्टर शिव डहरिया (नगरीय प्रशासन एंव श्रम मंत्री छत्तीसगढ़ शासन) व जिले के चारो विधानसभा के विधायक सम्मिलित होंगे।

news
सरायपाली

दुकान बंद कर घर जा रहे व्यापारी को बदमाशों नें मारी गोली

सरायपाली. कल रात लगभग 8 बजे सरायपाली के महलपारा निवासी राहुल अग्रवाल को नकाबपोश बदमाशों नें गोली मारी, जिससे उसके हाथ के पंजे में चोट आयी है.

news
सरायपाली

शिक्षको ने छात्र के इलाज हेतु की आर्थिक मदद

सरायपाली विकासखंड में के अंतर्गत कार्यरत शिक्षकों ने आज 5 जनवरी 2019 को एक छात्रा के इलाज के लिए 67,750 रु दिया गया.

news
सरायपाली

छत्‍तीसगढ़ के इस MLA ने किए हैं 29 एनकाउंटर

छत्‍तीसगढ विधानसभा में बतौर सदस्‍य पहली बार कदम रखने वालों में एक शख्‍स ऐसे भी हैं, जिन्‍होंने अपने जीवन में अब तक 29 एनकाउंटर किए हैं.

news
सरायपाली

रक्तवीर कप 2018 की विजेता बनी टीम लांती

रक्तदान सेवा समिति के सफलतम 6 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में तथा रक्तदाता जागरूकता हेतु आयोजित रक्तवीर कप 2018 का आयोजन ग्राम अंतरझोला डीपा मैदान में किया गया.

news
सरायपाली

पिस्टल और एक जिन्दा कारतूस रखकर कर रहे थे गांजा की तस्करी पुलिस ने धर दबोचा.

दिनांक 26-12-18 को थाना सिंघोड़ा द्वारा श्रीमान पुलिस अधीक्षक श्री संतोष सिंह एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री वेद व्रत सिरमौर महोदय के निर्देशन पर एवं अनुविभागीय अधिकारी राजीव शर्मा सरायपाली के मार्गदर्शन पर थाना सिंघोड़ा द्वारा एनएच 53 पर संदिग्ध वाहनों की तलाशी के दौरान बरगढ़ की ओर से सरायपाली की ओर आ रही एक लाल रंग की फ्रेजर यामहा

news
सरायपाली

बदमाशों नें जबरदस्ती ट्रक रोककर की पैसों की मांग, पैसे नहीं देनें पर ट्रक में गांजा भरवाकर फसनें की दी धमकी

सरायपाली.कल सुबह लगभग 03:30 बजे बलौदाबाजार अम्बुजा सिमेंट से भुवनेश्वर जा रही ट्रक को कुछ व्यक्तियों नें सागरपाली से पीछा करते हुए और अटैक करते हुए बालसी तक आकर ट्रक के सामने में अपनी अल्टो कार क्रमांक CG 13 C 2165 खड़ी कर दिए जिससे ट्रक चालक अपनी ट्रक रोक दिया.

news
सरायपाली

मोटर सायकल की डिक्की से चोरी हुए 23,000 रुपए

सरायपाली थानान्तर्गत ग्राम कलेण्डा के दो भाईयों के मोटरसायकल के डिक्की से 23,000 रुपए नगद रकम चोरी हो गये.

news
सरायपाली

क़िस्त पटाने की शर्त पर किराये पर दिया गया था ट्रेक्टर, क्या हुआ ऐसा की जाना पड़ा थाना ?

ग्राम पुरुषोत्तमपुर के विश्राम बरिहा पिता डोकरी बरिहा के द्वारा चन्द्रकुमार निवासी सरायपाली को दो साल के लिए किराये में दिया गया था ट्रेक्टर और शेष क़िस्त भी पटाने का सौदा हआ था पर क़िस्त भी नहीं पटाया और ट्रेक्टर भी वापस नहीं कर रहा है.

news
सरायपाली

सरायपाली से जेवरात से भरे बैग उठा ले गये अज्ञात चोर

सरायपाली के सोने-चांदी की दुकान चलाने वाले एक व्यापारी का जेवरात से भरा बैग कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया.

news
सरायपाली

रक्तदान सेवा समिति आयोजित करेगा क्रिकेट मैच

सराईपाली। रक्तदान सेवा समिति के सफलतम 6 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में समिति की आवश्यकत बैठक पुष्प वाटिका सराईपाली में आयोजित की गई, जिसमें आगामी 20 दिसम्बर 2018 से ग्रामीण स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन अंतरझोला मैदान में आयोजित किये जाने का प्रस्ताव पास किया गया, साथ ही समिति द्वारा रक्तवीर कप 2018 के पोस्टर का विमोचन किया गया।

news
सरायपाली

हजारों ग्राहक कार्ड को बैंक ने कूड़े में फेंका

हजारों ग्राहक कार्ड को बैंक ने कूड़े में फेंका, बैंक कर्मचारियों की लापरवाही के कारण ग्राहकों तक नहीं पहुँच पाया कार्ड

news
सरायपाली

संबलपुर में वकीलों की हड़ताल के चलते सरायपाली तक हुआ चक्का जाम, यात्री हो रहे परेशान

सरायपाली.ओड़िशा के संबलपुर में हाईकोर्ट बेंच बनाने की मांग को लेकर वकीलों के लगातार चक्काजाम से भारी वाहनों की लम्बी कतारें लग गई हैं. ओड़िशा सीमा से 25 किमी सरायपाली के समीप बैतारी गांव तक ट्रकों की कतार पहुंच गई है.

news
सरायपाली

चेकिंग के दौरान एक कार से 13 चांदी की बिस्किट जब्त

सरायपाली. छत्तीसगढ़ के महासमुंद में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार से 13 चांदी की बिस्किट जब्त की। इसकी कीमत 2 लाख 37,500 रुपए आंकी गई है.

news
सरायपाली

कृषि कार्य में व्यस्त होने के कारण भवन निर्माण के लिए नहीं मिल रहे मजदूर

सरायपाली. 1 नवम्बर से धान खरीदी शुरू होने के कारण इन दिनों पूरे क्षेत्र में धान कटाई का कार्य जोरों पर चल रहा है. अधिकांश किसान, मजदूर आदि धान कटाई के काम में ही व्यस्त हैं. इससे प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत बनने वाले भवन निर्माण का कार्य बुरी तरह प्रभावित हुआ है.

news
सरायपाली

कोर्स पूरा नहीं होनें से विद्यार्थियों को अर्धवार्षिक परीक्षा की हुई चिंता

सरायपाली. आगामी 27 नवंबर से शासकीय विद्यालयों में अर्धवार्षिक की परीक्षा शुरू होने वाली है और अब तक आधा भी कोर्स पूरा नहीं हुआ है. ऐसी स्थिति में विद्यार्थी किस प्रकार से परीक्षा देंगे,.

news
सरायपाली

ठण्ड से बचने के लिए लोग अपना रहे तरह-तरह के उपाय

विगत दो दिनों से अंचल में पड़ रही कड़ाके की ठण्ड से लोगों की दिनचर्या बदल गया है. लोग ठण्ड से बचने के लिए तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं. कार्तिक माह भर ठण्ड का असर कम रहा लेकिन विगत दो दिनों से सुबह शाम चल रही ठण्डी हवाओं के कारण लोगों को इस वक्त बाहर निकलना भारी पड़ रहा है. सुबह होते ही लोग धूप का इंतजार कर रहे हैं.

news
सरायपाली

नहीं थम रहा पलायन का सिलसिला

सरायपाली. चुनाव के पूर्व शहर में सैकड़ों मजदूरों को पुलिस द्वारा पलायन करने से रोका गया था एवं उन्हें समझाइश देकर वापस भेजा गया था. साथ ही मजदूर दलालों पर कार्यवाही भी की गई थी.

news
सरायपाली

धूम-धाम से मनाई गई ईदमिलादुन्नबी

सरायपाली. हजरत मोहम्मद पैगम्बर साहब के जन्मदिन पर मुस्लिम समाज के द्वारा आकर्षक मटका पार्टी व गीत संगीत के साथ नगर में विशाल जुलूस निकाला गया. 

news
सरायपाली

खरीदी के 20 दिन बाद भी नही शुरू हो पाया धान उठाव

सरायपाली. धान खरीदी के 20 दिन बाद भी सरायपाली जिला सहकारी बैंक एवं तोरेसिंहा जिला सहकारी बैंक के अंतर्गत आने वाले 24 धान खरीदी केन्द्रों में अब तक धान का उठाव शुरू नहीं हुआ है.

news
सरायपाली

चुनाव के लिए बस अधिग्रहण से यात्रियों को हो रही आवागमन की समस्या

सरायपाली. आगामी 2 दिनों बाद होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बसों का अधिग्रहण होना शुरू हो गया है. सरायपाली से विभिन्न मार्गों के लिए लगभग 70 से 80 बसें प्रतिदिन चलती हैं. लेकिन वर्तमान में केवल 20 से 25 बसें ही चल रही हैं.

news
सरायपाली

कृष्णा बोले श्याम की होगी जीत सराईपाली सहित पुरे प्रदेश में खिलेगा फूल पढ़िये क्या कहा पूर्व मण्डल अध्यक्ष व भँवरपुर सरपंच कृष्ण कुमार पटेल ने

सराईपाली विधानसभा भाजपा प्रत्याशी श्याम तांडी जीत दर्ज करायेंगे । राज्य में भी भाजपा के प्रत्याशी बहुमत में रहेंगे। डॉक्टर रमन सिंह जी के नेतृत्व में पार्टी जीत हासिल करेगी। लगातार शहर व ग्रामीण क्षेत्र में हो रहे जनसंपर्क में लोग उत्साह के साथ प्रत्याशी श्याम तांडी जी का स्वागत कर रहे हैं।

news
सरायपाली

मोहदा ग्राम से चुनाव बहिष्कार वाले बैनर पोस्टर हटे,मतदाता करेंगे शांतिपूर्ण मतदान

रोजगार सहायक पर कार्यवाही करने के बाद ग्रामीणजन मतदान करने के लिए तैयार हो गए हैं. आज जनपद के अधिकारी गांव पहुंचकर ग्रामीणों को शांति पूर्वक मतदान में भाग लेने हेतु अपील किए जिसे ग्रामीणों ने अपनी मांग पूर्ण होने पर सहमति दी.

news
सरायपाली

दिव्यांगजनों को मतदान के प्रति प्रेरित कर मतदान करने की शपथ दिलाई गई.

स्वीप कार्ययोजना के तहत सरस्वती शिशु मंदिर सरायपाली सभा कक्ष में 16 नवम्बर 2018 को दिव्यांग मतदाता जागरूकता संबंधी विविध गतिविधियों का आयोजन किया गया.

news
सरायपाली

प्रशासनिक सेवा से चुनावी मैदान में उतरे किस्मत का साथी बना हाथी अब क्या श्याम को कमल खिलाने से रोक पाएंगे.

बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी छबिलाल रात्रे अब कांग्रेस को समर्थन देकर सरायपाली विधानसभा में किस्मत नन्द के साथ चुनाव प्रचार कर रहें है. इस बार बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है, दोनों ही प्रत्याशी सघन जन संपर्क में लोगों के घर-घर गाँव-गाँव पहुंचकर अपने लिए वोट मांग रहे है.

news
सरायपाली

महिला मतदाताओ ने अपनी समस्याएं बताते हुए कहा की जो भी प्रत्याशी या पार्टी  इन समस्याओं को दूर करने में रूचि  दिखाएंगे उन्हें ही वे अपना नेता चुनेंगे. 

महिला मतदाताओं ने इस प्रकार अपनी समस्याएं बताते हुए कहा कि जो भी प्रत्याशी या पार्टी  इन समस्याओं को दूर करने में रूचि  दिखाएंगे उन्हें ही वे अपना नेता चुनेंगे. 

news
सरायपाली

वाहन चेकिंग के दौरान जाँच टीम नें बोलेरो से जब्त की भारी रकम

राष्ट्रीय राजमार्ग 53 पर प्रदेश के अंतिम छोर पर ओडिसा सीमा से लगे रेहटीखोल के पास सुबह तड़के वाहनों की चेकिंग के दौरान जांच टीम के द्वारा एक बोलेरे वाहन से साढे पांच लाख रूपए जब्त किए गए.

news
सरायपाली

आम आदमी पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ता हुए बीजेपी में शामिल

आज ग्राम पुटका में आयोजित भाजपा के एक कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री धनाउराम महिलांगे के साथ लगभग 200 कार्यकर्ताओं ने भाजपा में प्रवेश किया.

news
सरायपाली

केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए बीजेपी के पक्ष में वोट डालनें की अपील की.

सरायपाली. चुनावी सभा में ग्राम छुईपाली पहुंचे केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा देश में भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जहां टिकट काटे जाने वाले विधायक भी अपने पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करते हैं. यह दूसरी पार्टियों में देखने को नही मिलेगा.

news
सरायपाली

ठण्ड का भी चुनावी प्रत्याशियों पर नहीं पड़ रहा है असर, रात में भी हो रही हैं जनसभाएं

सरायपाली. दीपावली समाप्ति के बाद चुनावी रंग क्षेत्र में दिखने लगा है और प्रत्याशी प्रतिदिन  लगभग 20 से 30 गांवों में जाकर जनसभाएं ले रहे हैं.

news
सरायपाली

दीपावली छुट्टी एवं चुनाव के चलते स्कूलों में पढ़ाई चरमराई.

सरायपाली. नवम्बर माह के  शुरूवात से ही स्कूलों में छुट्टी का सिलसिला प्रारंभ हो गया है. दीपावली छुट्टी के बाद इस सप्ताह स्कूल तो खुल गए हैं लेकिन अगले सप्ताह पुन: छुट्टियों में बीत जाने का अंदेशा लगाया जा रहा है.

news
सरायपाली

बैनर पोस्टर हुआ कम, वोट मांगने घर-घर पहुंच रहे हैं कार्यकर्ता

पहले के चुनावों में जिस तरह से बैनर, पोस्टर, दीवाल लेखन का काम चलता था वह अब बहुत कम दिखाई दे रहा है. प्रत्याशी एवं कार्यकर्ता सीधे मतदाताओं के पास पहुंचकर रूबरू हो रहे हैं.

news
सरायपाली

चुनाव के चलते वाहनों की हो रही है सघन चेकिंग

विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय राजमार्गों, पदमपुर मार्ग में वाहनों की सघन चेकिंग हो रही है. खासकर ओड़िशा से छत्तीसगढ़ सीमा में प्रवेश करने वाले वाहनों की जांच पड़ताल विशेष रूप से की जा रही है.

news
सरायपाली

प्रबन्ध समिति द्वारा शासन से की कई बार मांग, मिलता रहा आश्वासन छात्र छात्रओं शिक्षको व पालको के सहयोग से प्राचार्य ने करवा दिया कमरो का निर्माण

शासन की नाकामयाबी के चलते दुर्गपाली के शासकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में छात्रों को बरामदे में बैठकर पढाई करना पड़ता है.

news
सरायपाली

शौचालय बनाया किसी और ने, नाम लिखा है किसी और का

सरायपाली. स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत सभी ग्रामों को खुले में शौचमुक्त बनाने के लिए शासन के द्वारा बड़ी संख्या में शौचालय बनवाए गए .

news
सरायपाली

अंकित होंगे साहित्य भूषण सम्मान-2018 से सम्मानित

ग्राम बलौदा के अंकित भोई 'अद्वितीय' को उनके साहित्यिक अनुदानात्मक गतिविधियों के लिये साहित्य भूषण सम्मान 2018 से सम्मानित किया जायेगा।