news-details

शराबी युवक ने पीछे से मारी ठोकर, आई गम्भीर चोटे

रायपुर से गीजर बनाने आ रहे मैकेनीक को गोविन्दपुर के शराबी युवक ने पीछे से तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते आकर ठोकर मार दिया, दुघर्टना के दौरान दोनों को गम्भीर चोटे आई थी, जिनको आसपास के लोगों ने उठाकर संजीवनी को सूचना दिया। संजीवनी के आने के बाद दोनों युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां पर दोनों का उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार पदुम नगर रायपुर में रहने वाले 26 वर्षीय शिव प्रसाद सारथी मैकेनीक का काम करता है, जिसको ग्राहक से शिकायत मिलने पर उनके गीजर को बनाने के लिए ग्राहक के घर पण्डरीपानी कि ओर अपने मोटर सायकल एचएफ डीलक्स सीजी 04 एचक्यू 8576 से जा रहा था कि अन्नपूर्णापारा में पीछे से गोविन्दपुर निवासी राजेश देहारी अपने मोटर सायकल सुपर स्प्लेडर सीजी 19 बी 4800 को तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए ठोकर मार दिया, जिससे दोनों को गम्भीर चोट आई। दुघर्टना को देखकर आसपास के लोग तुरन्त पहुंच गए और राहगीरों ने रूककर संजीवनी 108 को सूचना दिया, जिसके बाद संजीवनी से दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

अस्पताल में उपचार के दौरान चिकित्सक ने बताया कि शिव प्रसाद के दाहिने पैर व चेहरे में चोट आई है, जिनका ईलाज किया जा रहा है, इसके साथ राजेश को भी चोटे आई है पर वह शराब के नशे में होना प्रतीत हो रहा है, जिसकी वजह से वह लगातार सो रहा है।




अन्य सम्बंधित खबरें