news-details

CG : भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग, चाकू से ताबड़तोड़ वार कर जीजा को उतारा मौत के घाट

बलौदाबाजार-भाटापारा। जिले के शहीद वीर नारायण सिंह वार्ड में एक युवक ने अपने जीजा पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस आरोपी साले को गिरफ्तार कर लिया है। मामला भाटापारा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शहीद वीर नारायण सिंह वार्ड में रहने वाली सुनीता डहरिया ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 14 जून को रात में खाना खाकर वो अपने बच्चों के साथ सोई हुई थी। उसका पति जवाहर डहरिया (37 वर्ष) घर नहीं लौटा था। रात करीब 12 बजे भाई दिनेश्वर नवरंगे उर्फ दीनू (23 वर्ष) घर आया और मेरे पति जवाहर के बारे में कहा कि तुम्हारा पति कहां है, उसे मैं जान से मार दूंगा। पीड़िता ने कहा कि उस समय उसने अपने भाई को समझा-बुझाकर घर भेज दिया। पीड़िता ने बताया कि उसका भाई भी उसी मोहल्ले में रहता है।

पीड़िता ने बताया कि थोड़ी देर के बाद उसका पति भी घर वापस आ गया। वो सोने की तैयारी कर ही रहा था कि उसका भाई दिनेश्वर भी आ पहुंचा और पति जवाहर को ये कहते हुए कि ‘आज तुझे जान से मार दूंगा’ उसके पेट, छाती और शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। वारदात को अंजाम देकर वो फरार हो गया। वहीं जवाहर लहूलुहान होकर वहीं जमीन पर गिर गया। देवर और अन्य लोगों की मदद से वो पति को भाटापारा के शासकीय अस्पताल लेकर आई, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वारदात के समय पहने हुए कपड़े को भी जब्त कर लिया गया है। आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया गया है। गुरुवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें