news-details

फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज से पहले तोड़े सभी रिकॉर्ड, एडवांस में अब तक बिके इतने हजार टिकट

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान की ज्यादातर फिल्में काफी हिट रहती है। शाहरुख की आने वाली फिल्म ‘जवान’ को देखने के लिए दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है। साल के शुरुआत से ही उनकी फिल्म को लेकर फैंस की एक्सपेक्टेशन बढ़ा चुका है। अब दर्शकों को उनकी अपकमिंग फिल्म से भी खासी उम्मीदें लगाकर बैठे है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है इसके लिए अभी से एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है। इस बीच यूएई में भी एडवांस बुकिंग के आंकड़े सामने आए है ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म ‘जवान’शाहरुख की ही फिल्म ‘पठान’ को पछाड़ सकती है।


फिल्म के रिलीज होने से पहले टिकट बुकिंग हुई शुरु


यूएई में फिल्म ‘जवान’रिलीज होने के 3 सप्ताह पहले ही इसकी बुकिंग शुरु हो चुकी है। वही, अब इस फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी सामने आ गए है जोकि चौंकाने वाले है। वेंकी रिव्यूज और सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म के रिलीज होने से 3 हफ्ते पहले ही इसके 4 हजार 800 टिकट बिक चुके है। आने वाले दिनों में जवान की रिलीज लोकेशंस और शो और बढ़ाए जाएंगे। जिसके बाद यूएई में ‘जवान’को ‘पठान’से भी ज्यादा देखने की उम्मीद की जा रही है


फिल्म पठान ने पहले दिन विदेश में 1.85 मिलियन डॉलर की कमाई की


शाहरुख की फिल्म पठान ने उत्तरी अमेरिका में पहले दिन 1.85 मिलियन डॉलर की कमाई करी थी, इस फिल्म को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। पठान ने विदेश में 37 करोड़ का ओपनिंग डे कलेक्शन किया था। लेकिन अगर हम फिल्म ‘जवान’ की बात करें, तो इससे भी दर्शकों को काफी उम्मीद है इसके लिए अभी से बुकिंग शुरु हो चुकी है और ये पठान के भी आंकड़े को पार कर सकती है।




अन्य सम्बंधित खबरें