news-details

बाप बेटे की इमोशनल कहानी बनी हिट फिल्मों की वारंटी...Shah Rukh Khan की Jawan के बाद सारे रिकॉर्ड्स तोड़ने आ रही है Ranbir Kapoor की Animal

 बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की टाइगर 3 के संदेश के बाद अब रणबीर कपूर की दमदार एक्शन से लबरेज एनिमल का टीजर फिल्म मेकर ने रिलीज कर दिया है। टीजर में रणबीर कपूर और अनिल कपूर के बीच बाप बेटे के संबंधों और उसी के इर्द गिर्द फिल्म कहानी मालुम पड़ रही है। रणबीर कपूर को पहली बार इतने खतरनांक एक्शन करते हुए आप देख पाएंगे। इससे पहले सलमान खान की टाइगर 3 का मेसेज प्रीव्यू फिल्म मेकर के द्वारा रिलीज किया गया था। टाइगर 3 के प्रीव्यू संदेश में भी हमें बाप बेटे की इमोशनल कहानी की ओर इशारा किया गया था।

हालिया रिलीज कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों की बात करें, तो शाहरूख खान की पठान, फिर गदर 2, इसके बाद जवान और फिर टाइगर 3 के बाद अब एनिमल की स्टोरी लाइन में बाप बेटे के संबंधों और उनके बीच की रिलेशनशिप को कहानी का आधार बनाया गया है। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि बॉलीवुड में साउथ फिल्म मेकरों के तड़के के बीच उन्होने बाप बेटे की कहानी का एक हिट फॉर्मूला पकड़ लिया है। जिसको आधार मान कर फिल्में धड़ाघड़ रिलीज हो रही हैं। शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म जवान ब्लॉकबस्टर हो चुकी है

 


बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। इस फिल्म में भी बाप बेटे के संबधों,अच्छे और बुरे की कहानी को परदे पर निर्देशक एटली ने बाखूबी उकेरा है। जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया है। खासकर इस फिल्म का एक डायलॉग बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर काफी मशहूर हो गया है। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी वो बताते दिखते हैं कि 20 साल की सेवा के बाद उन्हे गद्दार के रूप में देखा जा रहा है, जो कि उनके बेटे को प्रभावित कर रहा है। अब एनिमल में भी वहीं बाप बेटे के संबंधों को दोहराया जा रहा है।

मशहूर फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने भी इसे लेकर बॉलीवुड और साउथ फिल्म मेकरों पर तंज कसा है। उन्होने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल एक्स पहले ट्विटर पर लिखा है कि फिल्म वार में बाप गद्दार,पठान में बाप गद्दार,जवान में बाप गद्दार और टाइगर3 में भी बाप गद्दार, एक ही स्टोरी लाइन पर फिल्में बन रही हैं। अब दर्शक इसे कब तक बर्दाश्त करेंगे। टाइगर 3 दिवाली पर और एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। देखते हैं इन दोनों ही फिल्मों को किस तरह का रिस्पॉन्स मिलता है।






अन्य सम्बंधित खबरें