news-details

Actress Mrinal Thakur : एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने दिखाया हॉट अवतार, डीपनेक ब्लाउज से खींचा फैंस का ध्यान

Actress Mrinal Thakur :  टीवी से बॉलीवुड में अपना दबदबा जमाने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज फैंस के बीच शेयर कर अक्सर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। वो सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि लुक्स से भी लोगों का सारा अटेंशन अपनी ओर खींच लेती हैं। हालांकि लेटेस्ट तस्वीरों में भी अभिनेत्री का इंडो-वेस्टर्न आउटफिट देखकर लोग उनके हुस्न के कायल हो गए हैं।

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस अक्सर उनके लुक्स पर अपना दिल हार जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में फोटोशूट करवाया है।



इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस भरी अदाएं देखकर फैंस एक बार से उनके हुस्न के दीवाने हो गए हैं। बालों की हाई पोनीटेल बांध कर, कानों में इयररिंग्स पहन कर और लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। बताते चलें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर तबाही मचा देता है।

 फोटोज में आप देख सकते हैं मृणाल ठाकुर ने ब्लैक कलर का सिजलिंग सिंपल एंड सोबर लुक में लॉन्ग स्कर्ट वियर की है। साथ ही डीपनेक ब्लाउज पहन एक्ट्रेस ने फैंस के बीच लाइमलाइट लूट ली है।

मृणाल ठाकुर अपनी इन फोटोज में कैमरे के सामने क्यूट सी स्माइल देते हुए एक से बढक़र एक हॉट पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उनके इस गॉर्जिय लुक को देखकर एक बार फिर से फैंस का दिल मचल गया है। मृणाल ठाकुर अपनी इन फोटोज में पतली कमर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।






अन्य सम्बंधित खबरें