news-details

तनीषा ने जीजा अजय देवगन को लेकर कही ये बात

झलक दिखला जा 11’ में नजर आईं। उनकी जोड़ी तरुण राज नियालानी के साथ बनाई गई थी। उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और इसके लिए उनकी सराहना की गई. हालांकि, हाल ही में एक्टर को शो से बाहर कर दिया गया है. हालांकि, शो में तनीषा का सफर शानदार रहा है और उन्होंने यहां कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।


शो ‘झलक दिखला जा 11’ के पहले एपिसोड में तनीषा मुखर्जी ने खुलासा किया कि उन्होंने इस शो को करने का फैसला क्यों किया। उन्होंने कहा कि वह अजय देवगन, काजोल और परिवार के बाकी लोगों की तरह सफलता के शिखर पर नहीं पहुंच सकते। इसीलिए वह इस शो में आये, अपना नाम बनाने के लिए।

विवाह समारोह के एक विशेष भाग में एक प्रदर्शन अपने पिता को समर्पित किया। उन्होंने कहा कि वह अपने पिता के जीवनकाल में उनके साथ नहीं रहीं, लेकिन उनकी मृत्यु के बाद उनके घर आ गईं. उन्होंने कहा कि वह कभी भी अपने पिता के करीब नहीं थीं, लेकिन उनकी मृत्यु के बाद उन्हें एहसास हुआ कि वह उनके लिए कितना मायने रखते थे।

कहा कि उनके पिता की मृत्यु के बाद उन्हें एहसास हुआ कि उनका रवैया उनके प्रति बहुत खराब था। उन्होंने मंच पर कहा कि लोग अपने माता-पिता का सम्मान नहीं करते और ऐसा कभी नहीं होना चाहिए.






अन्य सम्बंधित खबरें