news-details

मां से गले लगकर अंकिता लोखंडे फूट-फूटकर रोईं

शो बिग बॉस 17 में नजर आए थे। इस शो में अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ मौजूद हैं। हाल ही में फैमिली सीरीज के एक एपिसोड में अंकिता लोकंडे की मां की घर में एंट्री हुई. अंकिता और अंकिता की सास को उपचार कक्ष में जाने के लिए कहा गया जहां उन्हें खुलकर बात करने के लिए कहा गया। यहां अंकिता की सास ने उसकी हरकतों के बारे में बताया. पति विक्की को लात मारने के लिए अंकिता को उसकी सास ने खूब डांटा था। हालांकि, अंकिता को सोशल मीडिया पर यूजर्स का काफी सपोर्ट मिला है। फैंस अंकिता को फॉलो करते हैं.


इस एपिसोड में अंकिता की मां को देखने वाले यूजर्स ने उन्हें रानी कहा. नेटिज़न्स ने ट्विटर पर अंकिता और विक्की की माँ पर प्रतिक्रिया दी। यूजर्स ने ट्वीट कर अंकिता और अंकिता की मां का समर्थन किया। एक यूजर ने लिखा, ”विक्की की मां उसका मजाक उड़ाती रहीं. इस दिल दहला देने वाली घटना को सुनने के बाद अंकिता लोकंडे ने अपनी मां को गले लगा लिया. मुझे विकी के लिए दुख हुआ लेकिन वह बिल्कुल अंकिता की तरह है। “वह एक आरामदायक रानी है।”

कृपया विकी जेन के लिए भी आँसू न बहाएँ। क्योंकि इसका किसी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता. ये सब सुनकर अंकिता अपनी मां के गले लग गईं और फूट-फूटकर रोने लगीं. इसके अलावा, रश्मि देसाई भी अंकिता का बहुत समर्थन करती रही हैं। अंकिता की सास की टिप्पणियों के बारे में, अंकिता ने पवित्र रिश्ता अभिनेत्री की ‘शुद्ध सोना’ कहकर प्रशंसा की। सास को एक्ट्रेस का अपमान न करने की सलाह भी दी गई.

उन्होंने अंकिता से कहा, ”पापा ने तुम्हारी मां से पूछा था कि क्या तुम अपने पति को भी लात मारती हो?” यह सुनकर अंकिता ने अपनी सास से कहा, “अपनी मां को बुलाना कैसे जरूरी है?” “माँ, मैं मर गया,” मेरे पिता ने कहा। कृपया माँ और पिताजी को मत बताना। यदि आपको लगता है कि मैं गलत हूं, तो कृपया मुझे बताएं और अपने आप पर दबाव न डालें। मेरे माता-पिता शामिल हैं.






अन्य सम्बंधित खबरें