news-details

अमिताभ सहित इन सितारों पर चढ़ा लोहड़ी का सुरूर

मुंबई :  देशभर में इस वक्त लोहड़ी की धूम है। यह त्यौहार पंजाबियों के बीच बहुत लोकप्रिय है। बॉलीवुड सितारे भी इसे पसंद करते हैं. आज शनिवार (13 जनवरी) को फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार लोहड़ी का त्योहार मना रहे हैं और अपने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को बधाई और शुभकामनाएं भेज रहे हैं। सबसे पहले बात करते हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, शहंशाह, बिग बी और ऐसे कई नाम जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं।


अमिताभ ने ट्वीट किया, ‘लोहड़ी के खास मौके पर जब हम हर घर में दान इकट्ठा करने गए तो सभी ने ऐसे मंत्रों का जाप किया।’ मंत्र कुछ इस तरह था: “लोहड़ी दा टक्का दे, रब तनु बच्च दे. पिछले साल गदर 2 से शानदार वापसी करने वाले सनी पाजी ने इंस्टा स्टोरी पर लोहड़ी की एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा: “आज की भीड़ और घमंड. अपने जीवन में, मुझे वह पुराना समय याद है जब हम सब एक साथ मिलते थे और लोहड़ी का त्योहार मनाते थे।

‘खिलाड़ी’ उर्फ ​​अक्षय कुमार ने भी इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर कर लिखा आपको और आपके परिवार को लोहड़ी की शुभकामनाएं विक्की कौशल ने भी फैन्स को लोहड़ी की शुभकामनाएं दीं. संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर सभी को हैप्पी लोहड़ी की शुभकामनाएं दीं. अनपुम खेर ने वीडियो शेयर करते हुए पंजाबी में लोहड़ी की बधाई दी. हम आपको बताते हैं कि अच्छी फसल की खुशी को ध्यान में रखते हुए लोग एक साथ आते हैं और लोहड़ी मनाते हैं। इस समय सूर्य और अग्नि देवताओं की पूजा के माध्यम से उनके प्रति आभार व्यक्त किया जाता है। वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और उनके गाने भी काफी लोकप्रिय हैं।






अन्य सम्बंधित खबरें