news-details

अभिनेत्री भक्ति राठौड़ ने ‘आंख मिचोली’ में अपने किरदार के बारे में की खुलकर बात

मुंबई। आगामी शो ‘आंख मिचौली’ में केसर बा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री भक्ति राठौड़ ने शाे में अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की। अभिनेत्री ने अपने रोल को जटिल बताया। ‘आंख मिचौली’ में खुशी दुबे और नवनीत मलिक मुख्य भूमिका में हैं


अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए भक्ति ने कहा, ” शो ‘आंख मिचौली’ में मैं केसर बा का किरदार निभा रही हूं। वह उस कहानी का बहुआयामी और जटिल चरित्र है जिसे हम यहां बता रहे हैं। वह अपने आस-पास के विभिन्न पात्रों की विभिन्न प्रतिक्रियाओं को सामने लाती है।”

उन्‍हाेंने कहा, ”मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से वह एक संपूर्ण महिला है। क्रिएटिव हेड श्वेता, निर्देशक रोहित फुलारी और लेखक राहुल पटेल ने अपने संक्षिप्त वर्णन और चर्चाओं के साथ इस किरदार को इतनी आसानी से मेरी रगों में डाल दिया है कि केसर बा अब मेरे खून में दौड़ती है।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, ”सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि लुक डिजाइनर रीना से लेकर हमारे डीओपी सदा सर तक सभी ने उन्हें स्क्रीन पर सही ढंग से लाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित शो ‘आंख मिचोली’ 22 जनवरी से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

 





अन्य सम्बंधित खबरें