news-details

इस भोजपुरी हसीना के किलर लुक के आगे कई अपसराएं हो गईं फेल – देखिये तस्वीरें

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने सोशल मीडिया पर कहर मचाया हुआ है। वो आए दिन एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती हैं। उनका हर लुक फैंस के दिल चुरा लेता है। साड़ी से लेकर वेसटर्न ड्रेस में नेहा कमाल की लगती हैं। चलिए दिखाते हैं आपको उनके 5 दमदार लुक्स।

 

 

नेहा मलिक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने लुक्स से ही लोगों के होश उड़ाने का दम रखती हैं। उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। नेहा जब वेसटर्न ड्रेस को कैरी करती है तो वे फैंस की नींद उड़ा देती हैं।

इस तस्वीर में नेहा मलिक ने साड़ी पहन रखी है। लेकिन, उनके साड़ी पहनने का अंदाज भी बेहद निराला है यही वजह है कि नेहा के फैंस उनके बेबाक लुक्स को हर हाल में पसंद करते हैं। इंटरनेट पर वो अक्सर ऐसे दिल को मोह लेने वाली फोटो डालती हैं।

नेहा मलिक ने इंस्टाग्राम पर अपने लुक्स से फैंस की नींद उड़ा रखी है. इस आउटफिट में एक्ट्रेस लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं।

इस फोटो में नेहा ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में वो लोगों पर अपना जलवा बिखेर रही हैं। जिस पर फैंस अपना दिल हार बैठे है। इस ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही है।

इस फोटो में नेहा मलिक ने सलवार सूट कैरी किया है। त्योहार के दिनों में वो अक्सर ऐसे लुक्स शेयर करती हैं। इस तस्वीर में नेहा की खूबसूरती का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल लग रहा है। यही वजह है जो वो अपने लुक्स से कई हसीनाओं को मात देती हैं।






अन्य सम्बंधित खबरें