news-details

रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स को देख चकराया सिर

नईदिल्ली। रोहित शेट्टी ने अपने कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का ऐलान किया था तो दर्शकों का उत्साह सांतवा आसमान पार कर गया था। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी स्टाररर रोहित शेीतट्टी की कॉप यूनिवर्स वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स दर्शकों के बीच पहुंच गई। इस वेब सीरीज को 19 जनवरी के दिन अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया। जिसे देखने के बाद लोगों के रिएक्शन्स सामने आने लगे हैं। सामने आए शुरुआती रिव्यूज में दर्शकों को रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज से काफी निराशा हाथ लगी है। 

 

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा के निर्देशन में बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी स्टारर वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को दर्शकों से निगेटिव रिस्पॉन्स मिला है। इस शो को देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी निराशा व्यक्त की है। जिसके बाद फैंस का उत्साह ठंडा पड़ता दिखा है। जिसके बाद एंटरटेनमेंट न्यूज में रोहित शेट्टी की वेब सीरीज को लेकर काफी चर्चा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, बड़ी स्टारकास्ट से सजी एक बेहद खराब वेब सीरीज। कोई एक्साइटमेंट नहीं, कोई ट्विस्ट नहीं और वो दो गाने मुझे अभी तक डरा रहे हैं।
रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स के साथ सतर्क रहो। तो एक ने कमेंट कर लिखा, मैं कसम खाता हूं मैंने इस वीडियो में कोई इफेक्ट एड नहीं किया है। वेब सीरीज के एक्शन सीन्स इतने खराब हैं कि ये भी नहीं छुपा सके कि एक्टर्स ने कितना खराब प्रदर्शन किया है। ये वाकई दुख की बात है। रोहित शेट्टी का अभी तक का सबसे खराब प्रदर्शन। हां ये सर्कस से भी खराब है। लोगों के ये कमेंट्स आप यहां देख सकते हैं।




अन्य सम्बंधित खबरें