news-details

बवाल मचाने आ रहा है शैतान, जानिए कब रिलीज होगा टीजर

नई दिल्ली। अजय देवगन बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स में से हैं, जो अपनी फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट करने से बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते हैं। साल 2024 में उनकी कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन से लेकर मैदान और रेड 2 जैसी कई बड़ी फिल्में हैं। इन फिल्मों में एक नाम और जुड़ गया है, वो है फिल्म शैतान का, जिसकी हाल ही में अजय देवगन ने एक पोस्टर के साथ घोषणा की थी। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज करने के साथ ही अजय देवगन ने अपने फैंस को जानकारी दे दी कि शैतान का धमाकेदार टीजर कब दर्शकों के सामने आ रहा है। अजय देवगन की फिल्म शैतान की कहानी अच्छाई पर बुराई की जीत है। फिल्म की कहानी में दर्शाया जाएगा कि कैसे पूरा परिवार धार्मिकता में यकीन करता है, लेकिन उनमें से एक शख्स शैतानी शक्तियों में विश्वास रखता है। 


अजय देवगन ने जब इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था, तब से ही फैंस मूवी की पहली झलक देखने के लिए उत्सुक हैं। अब सुपरस्टार अजय देवगन ने इस पर से भी पर्दा उठा दिया है कि इस मूवी का ट्रेलर कब ऑडियंस के सामने आएगा। अजय देवगन ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया पोस्टर शेयर करने के साथ ही फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की कि उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म शैतान का टीजर कल यानी कि गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले दर्शकों के सामने आएगा।
अजय देवगन के साथ फिल्म शैतान में पहली बार आर माधवन स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं, जिन्हें टीजर रिलीज अनाउंसमेंट के साथ नए पोस्टर में फीचर किया गया है। आपको बता दें कि ये पहली बार है, जब अजय देवगन और आर माधवन स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं।इन दोनों स्टार्स के अलावा मूवी में साउथ स्टार ज्योतिका भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी। विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म शैतान आठ मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।






अन्य सम्बंधित खबरें