news-details

वरुण ने पत्नी नताशा को यूं की मैरिज एनिवर्सरी विश

मुंबई ;  वरुण धवन और नताशा दलाल की आज बुधवार (24 जनवरी) को तीसरी मैरिज एनिवर्सरी है। उनकी लव मैरिज हुई थी। वरुण ने अपनी पत्नी को स्पेशल फोटो के साथ विश किया है। वरुण ने फैंस को वो फोटो दिखाई है, जब उन्होंने नताशा को प्रपोज किया था। वरुण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो फोटो शेयर की उसमें वरुण शर्टलेस हैं, जबकि नताशा ने मोनोकिनी पहनी है और नीचे व्हाइट कलर की स्कर्ट।


इस फोटो को शेयर कर वरुण ने लिखा, “हैप्पी 3 बेबी। साढ़े तीन साल पहले जब मैंने तुम्हे प्रपोज किया था तो मार्को एंटोनियो का गाना बज रहा था।” फैंस कपल की रोमांटिक फोटो पर प्यार लुटाते हुए उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं। बता दें कि वरुण ने करीना कपूर के चैट शो ‘वॉट वुमन वॉन्ट’ में नताशा संग अपने रिलेशन पर खुलासा किया था। वरुण ने बताया था कि नताशा और उनकी पहली मुलाकात छठी क्लास में हुई थी। 11वीं और 12वीं क्लास तक वे अच्छे दोस्त रहे।

समय के साथ उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि वे नताशा से प्यार करने लगे हैं। नताशा ने उनके प्रपोजल को 3-4 बार रिजेक्ट किया लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी थी। कपल ने 2021 में परिवार और तमाम सेलिब्रिटी फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी की थी। वरुण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब ‘जवान’ फेम डायरेक्टर एटली द्वारा निर्मित फिल्म में नजर आएंगे, जिसमें कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी हैं। वे हॉलीवुड सीरीज ‘सिटाडेल’ के इंडियन वर्जन में भी नजर आएंगे। इसमें उनके साथ साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु भी होंगी।






अन्य सम्बंधित खबरें