news-details

खल्लारी : शादी में नाचने की बात पर हुआ विवाद, धारदार हथियार से की हत्या

खल्लारी थाना क्षेत्र के ग्राम भीमखोज में शादी में नाचने के बात पर दो लोगों में विवाद हो गया. जिसके बाद एक व्यक्ति की छाती में धारदार हथियार से प्राणघातक हमला कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

ग्राम भीमखोज निवासी डीगन कुमार खडिया ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है की 5 मार्च को डीगन की बहन डीगेश्वरी खड़िया की शादी कार्यक्रम में गांव समाज एवं दुर दराज के रिश्तेदार शामिल होने आये थे. डीगन के मामा रोहित खड़िया पिता पंचुराम खड़िया उम्र 32 वर्ष निवासी कोना अपने दोस्त सत्यप्रकाश साहू के साथ शाम करीबन 5 बजे आया था. 

रात्रि में शादी कार्यक्रम चल रहा था उसी समय नाचने की बात को लेकर रोहित खड़िया और ग्राम आंवराडबरी के एसकुमार ध्रुव उर्फ बैगा के साथ वाद विवाद लड़ाई झगड़ा हुआ. फिर रोहित खड़िया बाड़ी की ओर गये. उस समय 6 मार्च को रात करीबन 02.00 बजे से 02.15 बजे के मध्य कोई अज्ञात व्यक्ति रोहित खड़िया के बांयंर छाती में धारदार हथियार से प्राणघातक प्रहार कर दिया, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन में गिर गया. उसे डायल 112 वाहन से सीएचसी बागबाहरा ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

डीगन को संदेह है कि रोहित खड़िया की हत्या एसकुमार ध्रुव उर्फ बैगा ने की है. मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ भादवि की धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें