news-details

कोमाखान : नाले में गिरा कोरीयर सर्विस का वाहन, 77 हजार से अधिक का पार्सल सामान ले भागा चोर

कोमाखान थाना क्षेत्र के ग्राम कछारडीह के पास कोरीयर सर्विस का वाहन नाले में गिर गया. इसी दौरान किसी ने 77 हजार से अधिक की पार्सल सामानों की चोरी कर ली. अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

हेतराम पटेल पिता दमोदर पटेल उम्र 45 वर्ष निवासी हर्षित विहार फेस 02 महुआ बाजार रायपुर ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है की वह कोरीयर सर्विस (पार्सल) का काम करता है. 26 फरवरी को वाहन क्र. सीजी 04 एनएम 9970 अशोक लिलेण्ड से रायपुर से डाक पार्सल छोडने हेतु चालक शेख जाफिर पिता शेख रमजान को रायपुर से अभनपुर होते हुए गरियाबंद से बागबाहरा पार्सल को छोडने के लिए रवाना किया गया था.

चालक शेख जाफिर संबंधित पार्सल सामान को छोड़ते हुऐ गरियाबंद से छुरा होते हुऐ बागबाहरा के लिये वाहन क्र. सीजी 04 एनएम 9970 को लेकर जा रहा था. इसी दौरान चौकी टुहलू अन्तर्गत ग्राम कछारडीह के पहले करीब रात्रि 1 बजे अचानक रास्ते में मवेशी आने से बचाने के लिये ब्रेक मारा तो वाहन नाले में गिर गया और आधा वाहन पानी में डुब गया. चालक शेख जाफिर किसी तरह बाहर निकलकर मोबाईल नहीं होने पर गांव पहुंचकर हेतराम पटेल को सूचना देने पास के गांव गया. इसी दौरान वाहन के अन्दर रखे चार बोरी पार्सल सामान को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया था. चोरी हुए सामानों की कीमत 77364 रूपये बताई जा रही है.पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद अज्ञात के खिलाफ 379-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें