news-details

OnePlus Ace 3V: OnePlus का यह फोन कर देगा सबकी मार्केट खाली, AI फीचर्स, 5,500mAh की बैटरी, 100W चार्जिंग समेत मिलेंगे ये खास फीचर्स

नई दिल्ली। मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus Ace 3V की लॉन्चिंग डेट से पर्दा उठा दिया है। कंपनी अपने इस लेटेस्ट फोन को 21 मार्च को चीन में लॉन्च करने जा रही है। यह मोबाइल फोन AI फीचर्स, LED फ्लैश के साथ तीन कैमरे जैसी कई खूबियों के साथ मार्केट में दस्तक देने वाला है।

फोन में मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

ONEPLUS के इस दमदार फोन OnePlus Ace 3V में लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे। OnePlus Ace 3V में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.5K डिस्प्ले, 50MP OIS रियर कैमरा मिलेगा। फोन को मजबूती देने के लिए इसमें  5,500mAh की दमदार बैटरी मिलने वाली है। यह फोन Android 14 पर बेस्ड हो सकता है।  

 


मिलेगा तगड़ा कैमरा

फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए यह फोन ख़ास होने वाला है। इस फोन में आपको फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। इनमें मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। इसके अलावा फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। सबसे अहम बात जो है इस फोन में आपको एआई फीचर्स का सपोर्ट मिलेगा।






अन्य सम्बंधित खबरें