news-details

बड़े मियां छोटे मियां की बॉक्स ऑफिस पर हाफ सेंचुरी, अब तक इतनी हुई वर्ल्डवाइड कमाई

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। रिलीज के साथ ही फिल्म ने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। अब फिल्म की दूसरे दिन की कमाई भी सामने आ गई है। अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने बंपर कमाई करी थी। रिलीज के महज दो दिनों में ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अर्धशतक लगा दिया है।


अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म बड़े मियां छोटे मियां पर दर्शक खूब प्यार लुटा रहे हैं। फिल्म ने अपने पहले दिन 15 करोड़ 65 लख रुपए का कारोबार किया था। वहीं अब फिल्म ने दूसरे दिन 7 करोड़ 6 लाख कमाए हैं। इस हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में 23 करोड़ 28 लख रुपए कमा लिए हैं। वहीं वर्ल्डवाइड कारोबार और ज्यादा चौंकाने वाला है। फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में 36 करोड़ 33 लख रुपए का कारोबार किया है। वहीं दूसरे दिन भी इसके कारोबार में इजाफा हुआ है। जिसके बाद फिल्म की कमाई दो दिनों के अंदर 50 करोड रुपए पहुंच गई है।

फिल्म को वीकेंड का और ज्यादा फायदा मिल सकता है। यह एक मनोरंजन पारिवारिक फिल्म कहीं जा रही है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का मुकाबला अजय देवगन की मैदान से है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ भी अहम भूमिका में है।






अन्य सम्बंधित खबरें