news-details

कोरोना काल मे विशेष सहयोग के लिए विधायक एवं अरुण मालाकार को सारंगढ़ थाना प्रभारी आशीष वासनिक ने प्रशस्ति पत्र प्रदान कर जताया आभार..

अरुण मालाकार की सार्थक पहल से ही खैरा गाँव का विवाद टल सका--वासनिक

सारंगढ़ की लोकप्रिय विधायक उत्तरी गनपत जांगड़े जी तथा जिला कांग्रेस ग्रामीण के अध्यक्ष अरुण मालाकार, सभापति जपा को पुलिस विभाग की तरफ से विधायक निवास पहुंच कर सारंगढ़ थाना प्रभारी आशीष वासनिक ने प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित करते हुए जनप्रतिनिधियों का आभार जताया।

गौरतलब हो कि कोरोना काल में आम जनता की बातों को लेकर जिला प्रशासन के समक्ष रखने वाली उत्तरी गणपत जांगड़े विधायक सारंगढ़ ने गांव-गांव और पूरे विकासखंड में मास्क वितरण कर जनता को स्वास्थ विभाग की एडवाइजरी का पालन करने की जागरूकता अभियान चलाई। विकट परिस्थितियों में दूरस्थ ग्रामीण अंचलों तक स्वयं पहुंचकर उन्होंने आम जनता से अपील की, राहत सामग्री वितरण की साथ ही पुलिस कप्तान संतोष सिंह के सबसे बड़े मुहिम मास्क एक रक्षा सूत्र में बड़ी भागीदारी निभाते हुए सभी थानों में हजारों मास्क वितरण कर पुलिस जवानों का मनोबल बढ़ाया। जिसके लिए पुलिस वीभाग की तरफ से थाना प्रभारी ने उन्हें प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित करते हुए आभार जताया। 

वहीं जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण अध्यक्ष अरुण मालाकार जी जो निरंतर आम जनता के बीच पहुंचकर मास्क वितरण करने, प्रशासन के एडवाइजरो के पालन करने का संदेश देते, निरंतर राहत सामग्री का वितरण करते आम जनता के सहयोग में निरंतर बने रहने और रायगढ़ पुलिस प्रशासन की सबसे बड़ी मुहिम मास्क एक रक्षा सूत्र कार्यक्रम में अपना अभूतपूर्व सहयोग प्रदान करने के लिए उन्हें सम्मानित करते हुए सारंगढ़ थाना प्रभारी ने आभार जताया। उन्होंने यह भी कहा खैरा ग्राम जैसे मामले में देर रात्रि एकमात्र जनप्रतिनिधि उक्त स्थल में शासन प्रशासन के साथ खड़े होकर आम जनता को समझाने के लिए सबसे आगे पंक्ति में खड़ा था और आपकी पहल सार्थक रही जो दूसरे दिन सुबह काम भी आई। जनता और प्रशासन के बीच बड़ी सेतु का बड़ा कार्य आपके द्वारा संपन्न हो सका। उक्त अवसर पर सारंगढ़ थाना प्रभारी ने जनप्रतिनिधियों से वर्तमान परिस्थितियों को लेकर भी चर्चा की।




अन्य सम्बंधित खबरें