news-details

तेज रफ्तार लाया कहर, कार की ठोकर से घसीटता हुआ बाइक जल कर हो गया खाक.

सरायपाली थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे क्रमांक 53 पर चिट्टी गिरोला के पास आज एक शाम करीबन 5 बजे एक बहोत ही दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में शिकार पति-पत्नी इलाज के बरगढ़ गए हुए थे और लौटते वक्त उनके साथ यह हादसा हो गया. इस हादसे में शिकार महिला की मौत मोके पर हो गई जबकि पुरुष की हालत गंभीर बताई जा रही है.

काफी मसक्तों के बाद पुलिस को इनकी पहचान करने में सफ़ल हुई. जानकारी के अनुसार इनके पास से बरगढ़ के किशोरी नर्सिंग होम का एक स्लिप मिला जिस पर रीना प्रधान नाम लिखा हुआ था. जिसकी जानकारी देने पर वहाँ के रिसेप्शन काउंटर द्वारा बसना निवासी बताया गया. मगर पूरा पता नहीं होने से वहां के अस्पताल में भी कुछ जानकारी नहीं मिल पाई.

काफ़ी मसक्क्तों के बाद सरायपाली थाना प्रभारी ने इस बात की पुष्टि कि मृतिका महिला का नाम चन्द्रिका पटेल और गंभीर रूप से घायल पुरुष का नाम चन्द्रसेन पटेल है. जो कि चंडीभौना के निवासी बताये गए. कुछ सोशल मिडिया ग्रुप में उस महिला का नाम रीना पटेल भी बताया जा रहा है.  

बताया जा रहा है कि चट्टीगिरोला के पास एक तेज रफ्तार में एक चार पहिया वाहन क्रमांक CG 05 B 2200 ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया यह टक्कर इतना जोरदार था की स्कूटी बहुत दूर तक घसीटते चला गया और स्कूटी पूरी तरह जल कर खाक हो गया.

जिसके बाद नेशनल हाइवे में अफरा-तफरी मच गया और हाइवे पेट्रोलिंग के साथ सरायपाली थाना प्रभारी, 112 मौके घटना पर स्थल पहुँचे. घटना में जिस महिला की मौत की ख़बर आई है उसका नाम चन्द्रिका पटेल बताया जा रहा है.  

वही घटना स्थल से वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना स्थल से एक वीडियो भी वायरल हो रहा है वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है की ठोकर इतना ज्यादा था की महिला का बॉडी टक्कर के बाद बहुत दूर जा गिरा था और साइन बोर्ड भी उखड़ गया है.

चार पहिया के आगे का हिस्सा और चक्का पूरी तरह क्षति ग्रस्त है और पीछे का भी घटना स्थल का रूप बहुत ही भयानक है चार पहिया वाहन का आगे पीछे हिस्सा पूरी तरह क्षति ग्रस्त है. चार पहिया वाहन को देखने से लगता है यह पलटी भी खाया होगा वाहन का रफ्तार भी इतना तेज था की साइन बोर्ड का नीव भी उखड़ कर बाहर आ गया है.

सराईपाली थाना से बात करने पर पर बताया कि अभी घटना का जाँच किया जा रहा है एक महिला की मृत्यु हो गई है तो एक पुरूष गम्भीत हालात में घायल और अस्प्ताल में भर्ती है. पुलिस ने बताया कि चालक मोतीलाल बुढ़ेक को गिरफ्तार कर कार्रवाही की जा रही है.






अन्य सम्बंधित खबरें