news-details

जंगल में 3 संदिग्ध बोरियां मिलने से मचा हड़कंप, मौके पर पहुँची पुलिस तो मिली…..

आज दोपहर करीबन 1 बजे जिले में तब हड़कंप मच गया जब जिले के बसना थाना अंतर्गत कुदरीबाहरा के जंगल में तीन लावारिश बोरी मिलने की खबर आई.

बसना से 20 किलो मीटर दूर वनांचल क्षेत्र कुदारीबहारा से 3 संदिग्ध बोरियों की फ़ोटो सोशल मिडिया के माध्यम से वायरल हुआ जिसमे ग्रामीणों द्वारा अंदेशा जताया जा रहा था कि इन बोरियों में लाश हो सकती है. बोरियों के बाहार मखियाँ घुम रही थी और बोरियां ऐसे दिखाई दे रही थी कि संभवतः उसमे किसी व्यक्ति की लाश होगी.

उधर इस बात की सुचना मिलते ही बसना पुलिस साइबर सेल की टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंची और संदिग्ध बोरियों की जांच करने में लग गई. और जाँच में जो खुलाशा हुआ उससे पुरे क्षेत्र में ठहाके लगने लगे.

इस घटना को लेकर जिले में कई पत्रकार पूरी पुलिस की टीम नज़र बनाई हुई थी. मगर बोरी के खुलते ही पता चला कि इसमें बायलर मुर्गियों के कुछ अवशेष थे.

बताया जा रहा है कि यहाँ से अक्सर मुर्गीयों की गाड़ी गुजरती है शायद उनके द्वारा प्लास्टिक की बोरियों में भरकर उस जगह पर फेक दिया गया होगा. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि आस-पास के गाँव से किसी चिकन दुकान वाले द्वारा यह बोरियां फेकी गई होगी.

बहरहाल इस घटना के बाद पुरे जिले के सोशल मिडिया में इसका मजाक उड़ाया जा रहा है. जिसमे समय पर पहुंची पुलिस को भी नहीं बख्सा जा रहा है. जिले में कई दिल दहला देने वाली घटनाएँ सामने आई है जिसे देखकर पुलिस टीम का कार्य सराहनीय रहा.