news-details

मारपीट के मामले में हुई काउंटर रिपोर्ट, तीन पर केस दर्ज

बसना थाना अंतर्गत ग्राम जटाकन्हार के दो लोगों ने मारपीट, गाली गलौच और जान से मारने की धमकी को लेकर थाने में शिकायत दर्ज की है. जिसमे ग्राम के जगदीश भास्कर ने साखीदास और हृदय राम के ख़िलाफ शिकायत दर्ज कराई है जबकि हृदय राम की शिकायत पर जगदीश भास्कर के ख़िलाफ शिकायत दर्ज की गई है.  

जगदीश भास्कर के अनुसार वह ग्राम जटाकन्हार का निवासी है जो खेती किसानी का काम करता है. और जब 10 अगस्त 2019 को अपने ससुराल भीखापाली धरमदास के यहां अपनी पत्नि एवं बच्चों के साथ गया था. तभी साखीदास फोन कर उसे जटाकन्हार आने के लिए बोला. जिस पर अगले प्रात: 08 बजे जगदीश भास्कर वापस जटाकन्हार आया और साखीदास को क्यों बुलाये हो पूछा.

जिस पर साखीदास और हृदय राम, जगदीश को खेती किसानी नहीं करता है , घुमते रहता है कहकर अश्लील गाली देते हुए लकडी के डंडा से मारपीट किये तथा जान से मारने की धमकी दिये है. मारपीट करने से जगदीश के बांए पैर, दाहिने पैर एवं बांए हांथ के कोहनी के पास चोंटे आई खुन निकला है. इसके अलावा उनके द्वारा जगदीश की खडी मोटरसायकल सीडी डिलक्स को तोडफोट किये. जिस पर साखीदास उम्र 50 साल और हृदयराम उम्र 28 साल पर धारा 506-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 294-IPC के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है.

जबकि ह्रदय राम भारती ने पुलिस को बतया है कि 12 अगस्त 2019 को प्रात: 09.00 बजे करीब वह ग्राम कोटवार परमानंद चौहान के घर पास मे था. उसी समय ग्राम जटाकन्हार का जगदीश भास्कर उसके पास आकर अश्लील गाली देते हुए आज मार डालुंगा कहकर हाथ मे पत्थर लेकर ह्रदय राम भारती के मस्तक पर मार दिया. एवं हाथ मुक्का लात से जमीन मे पटक कर मारपीट करने लगा. मारपीट करते समय मार डालुंगा कहकर जगदीश ने गला को भी दबाया. जिसे वहां पर उपस्थित ग्राम कोटवार परमानंद चौहान, भोगराम केंवट एवं रामप्रसाद सिदार छुड़ाये, छुडाने के बाद भी जगदीश ने ह्रदय राम भारती की गाडी को पटक दिया. जिस पर भारती जगदीश भास्कर उम्र करीब 40 साल के ख़िलाफ धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC के तहत मामले को पंजीबद्ध किया गया है.