news-details

सड़क हादसे में 15 वर्षीय लड़की की मौत, अज्ञात वाहन के चालक पर अपराध दर्ज.

11 अगस्त 2019 को NH353 रोड राजिम मोड, के.के. ढाबा, लभरा-खुर्द के पास सड़क दुर्घटना में एक 15 वर्षीय लड़की की मौके पर मृत्यु हो गई थी. जिस पर पुलिस ने अज्ञात वाहन हाईवा या ट्रक के चालक पर अपराध पंजीबद्ध किया है.    

जानकारी के अनुसार 11 अगस्त की रात लगभग 9:50 को सीताराम दीवान ग्राम मोगरा से मोटरसायकल क्रमांक CG 06 GN 5510 से अपनी दोनो लडकी कु. लक्की दीवान एवं कु. रेणुका दीवान को बैठाकर अपने छोटे भाई की पत्नी गोविंदा दीवान को जिला अस्पताल महासमुन्द में खाना छोडने जा रहे थे .तभी हाईवे 353 रोड राजिम मोड के.के. ढाबा के सामने लभराखुर्द पहुँचने पर बागबाहरा तरफ से महासमुन्द आ रही अज्ञात हाईवा ट्रक के चालक द्वारा अपने वाहन को तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर पीछे से मोटरसायकल. को ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया.

जिससे सीताराम और पीछे बैठी कुमारी लक्की दीवान दोनों बायें तरफ रोड पर गिरने से हाथ व पैर को चोट आई है और मो.सा. के पीछे बैठी कु. रेणुका दीवान दाहिने तरफ रोड पर गिरने से अज्ञात हाईवे ट्रक वाहन के चपेट में आने से मौके पर ही मृत्यु हो गई. जिस पर अज्ञात आरोपी वाहन हाईवा/ट्रक चालक के विरूद्ध धारा 279, 337, 304(ए) भादवि का अपराध का घटित करना पाये जाने से धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.