news-details

गला दबाकर की गई थी हत्या ! पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलाशा.

9 सितंबर को किशनपुर के आश्रित ग्राम रामपुर से मिली लाश के पोस्टमार्टम से यह खुलाशा हुआ है कि पुस्तम यादव उर्फ दुर्गेश पिता कन्हैया यादव उम्र 22 वर्ष की मौत गला दबाने से हुई है. इस मामले में पहले से ही हत्या की आशंका जताई जा रही थी.

मिली जानकारी के अनुसार 7 सितंबर को शाम को 4 बजे के बाद ग्राम के निवासी मोनो बिंझवार ने फोन कर पुस्तम यादव उर्फ दुर्गेश यादव, सूरज बिंझवार के साथ हसिया लेकर घास काटने के लिए खेत की तरफ गये थे. जब देर रात तक पुस्तम यादव अपने घर नहीं आया तब उसके पिता ने मोनो बिंझवार को बताया जिस पर उसने एक दो दिन का समय मांग किया. जिस पर पुस्तम यादव उर्फ दुर्गेश का पता तालाश नही किया.

मगर इसके दो दिन बाद जब 9 सितंबर को सुबह 8 बजे पुस्तम यादव उर्फ दुर्गेश का पिता कन्हैया यादव अपने भाई एवं ग्रामीणों के साथ पता तालाश करने गया था तब देखा हूं कि उसका पुत्र पुस्तम यादव रामपुर खार में मृत अवस्था में खेत में पड़ा हुआ है. तथा मृतक पुस्तम के दोनों आंख, नाक, गर्दन में सूजन एवं चोट के निशान थे. जिसके बाद सुचना पुलिस को दी गई.

मामला 7 सितंबर के शाम 4 बजे से 9 सितंबर के 8:00 बजे मध्य बताया जा रहा है. शार्ट P.M. रिपोर्ट में डाक्टर पी. पटेल द्वारा मृतक पुस्तम यादव उर्फ दुर्गेश की मृत्यु गला दबाने से होना लेख किया गया है. जिस पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा मृतक का गला दबाकर हत्या करना पाये जाने से अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 302 भा.द.वि. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.