news-details

Just 999 में शिक्षकों का नाम आने के बाद बर्खास्त की कर रहे है माँग.

Just 999 नेटवर्क मार्केटिंग में पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में नए थाना प्रभारी के प्रभार लेने के बाद बड़ी कार्यवाही करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इधर just 999 के एमडी रूपधर चौधरी फरार बताये जा रहा है.

जबकि इस कार्यवाही होने के बाद कई लोग जानने की कोशिश कर रहे है की इस just 999 में कितने शिक्षक जुड़े हुए थे इधर सामजिक कार्यकर्ता पंडित टिकेश्वर मिश्रा ने कहा की शासकीय स्कूलों में पढ़ाई लिखाई छोड़कर just999 में सम्मिलित होकर नेटवर्किंग मार्केटिंग का कार्य करने वाले शिक्षको के ऊपर उचित कार्यवाही करनी चाहिए.

सामाजिक कार्यकर्ता पंडित टिकेश्वर मिश्रा ऐसे कंर्मचारियो को बर्खास्त किया जाना चाहिए ताकि स्कूलों के छात्र-छात्राओं की पढ़ाई लिखाई सही रूप से संचालित हो सके.

हालांकि अभी पुलिस ने कुछ भी खुलासा नही किया है कि कितने शासकीय कंर्मचारियो और ग्रामीणों को ठगी का शिकार बनाया गया था और कितने लोगों के ऊपर कार्यवाही की जाएगी.

लेकिन इसके बाद भी just 999 के वेबसाइट खुल रही है, और और just 999 वेबसाइड में कुछ बदलाव भी कर दिया गया है और इससे जुड़े लोगों के लॉग इन भी हो रहें है. वेबसाइट के जरिये अभी भी प्रोडक्ट और रजिस्ट्रेशन होने का अनुमान लगाया जा रहा है. 




अन्य सम्बंधित खबरें