news-details

जंगल में मिली थी लाश, अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज

खल्लारी थाना अंतर्गत बोइरगांव में मिले  मिले  युवक के  लाश शिनाख्त पुलिस ने कर ली है. मृतक की पहचान मोहन ध्रुव पिता गुलाब ध्रुव उम्र 50 वर्ष धौराभाठा, जिला धमतरी के रूप में की गई है.

पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा, पी0एम0 रिपोर्ट अवलोकन पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा सीमेंट क्रांकिट के पत्थर से मोहन ध्रुव को गंभीर चोट पहुंचा कर उसकी हत्या करना पाया है. पुलिस ने बताया है कि घटनास्थल पर मृतक के सिर में दाहिने तरफ कान के पास एवं ऊपरी होठ बांयी ओर कटा हुआ एवं ठुड्डी से लेकर नाक तक कटा हुआ मिला.

पुलिस ने बताया है कि शव के पास ही करीबन 1 मीटर कि दुरी पर खुन का थक्का जमीन पर जमा हुआ था,  इसके साथ ही करीबन 2 मीटर दुरी पर सीमेंट क्रांकिट का पत्थर टुकडा जिसमें खुन का धब्बा लगा हुआ था.

मामले में सूचनाकर्ता आनंद साहू ने पुलिस को बताया है कि मोहन ध्रुव करीबन 5-6 वर्ष पूर्व रोजी मजदुरी करने इलाहाबाद उ.प्र. ईटा भठ्ठा गया था जहां बातचीत के दौरान उनकी जान पहचान हुई.  मोहन ध्रुव ने आनंद साहू के घर बनाने में सहयोग भी किया था, जिसके बाद से मोहन ध्रुव का आनंद के घर आना जाना करता था, व कभी-कभी घर में भी रूकता था.

आनंद ने बताया है कि मोहन ध्रुव अपने पैतृक निवास बहुत कम आता जाता था एवं महासमुंद के आसपास रोजी मजदुरी कर रहा था और 25  अक्टूबर को शाम को उसके घर आया था. जहाँ वह रात्रि में खाना खाकर वहीं सोया गया. इसके अगले दिन वह 26 अक्टूबर को सुबह घर से चला गया था और रात्रि में खाना खाने के लिये मोहन ध्रुव का आसपास पता तलाश करने पर वह नहीं मिला.

इसके बाद उसे अगले दिन सुबह मोहल्ला में पता चला की बोइरगांव कोमा रोड खपरा डोंगरी के पास एक व्यक्ति का शव पडा है. जब उसने  वहां जाकर देखा तो मोहन ध्रुव का शव पडा मिला.

मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 302 भादवि कायम कर विवेचना में लिया है.

संदिग्ध अवस्था में मिली अज्ञात युवक की लाश





अन्य सम्बंधित खबरें