news-details

मोटर सायकल मांगने को लेकर हुई गाली गलौच.

बसना थाना अंतर्गत मोटर सायकल मांगने को लेकर गाली गलौच और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया है कि बामड़ाडीही निवासी राजेश छत्तर 24 नवंबर को अपने दोस्त मुकेश और कैलाश के साथ अपने-अपने सायकिल मे डीपीस नींव डालने बरगांव मे सुबेश साहू के घर गये थे. जहां से काम खत्म होने बाद शाम करीब 07.00 बजे वे तीनो अपने घर वापस आ रहे थे कि तभी रसोड़ा मे कैलाश का सायकिल खराब हो गया. जिस पर उसका दोस्त मुकेश मोटर सायकल मांगने रसोडा के तिहार सिंह के घर गया तो उसने मोटरसायकल देने से इंकार करते हुए उसके साथ मारपीट की और उसे वहां से भगा दिया.

इसके बाद मुकेश को जब उसके साथी छोडने उसके घर गये तो देखे कि उसका पैसा और कनटोप तिहार सिंग के घर धक्का मुक्की मे गिर गया है जिसे वापस लाने तीनो तिहार सिंग के घर गये. जहाँ पैसा और कनटोप आंगन मे गिरा मिला.

इसके बाद मारपीट को लेकर जव कैलाश ने  तिहार सिंग से पूछा कि मुकेश को क्यो धक्का मुक्की किया, तो तु कौन होता है पूछने वाला कहकर तिहार सिंह ने गाली गलौच करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दे दी और पास मे रखे लोहे के छड़ से वार किया जिससे वह राजेश के सिर मे लग गया. और  सिर फटने के कारण खून निकलने लगा. जिसे बाद लड़ाई छुड़ाकर डायल 112 की मदद से राजेश को  सरकारी अस्पताल बसना लाया गया.

मामले की शिकायत पर पुलिस ने तिहार सिंग के विरुद्ध धारा 294-IPC, 323-IPC, 506-IPC के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें