news-details

2500 रुपये में धान ख़रीदी को लेकर कृषि उपज मंडी के सामने भाजपा का एकदिवसीय धरना प्रदर्शन.

पिथौरा - आज भाजपा पिथौरा मडंल द्वारा किसानों का धान 2500 रुपये में लिए जाने के सम्बंध में भूपेश सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में कृषि उपज मंडी के सामने एकदिवसीय धरना प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।

धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में किसानों सहित भाजपा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी बड़ी संख्या में शामिल थे ।

धरना प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए भाजपा मंडल अध्यक्ष नरेश सिंघल ने कहा कि राज्य सरकार ने जो चुनाव जीतने के लिए राज्य के भोले भाले किसानों को झूठ बोला उसके लिए भूपेश बघेल को किसानों से सामूहिक माफी मांग कर शीघ्र ही किसानों का एक एक दाना धान 2500 रुपये  में खरीदने की बात कही ।

भाजपा नेता प्रीतराम सूर्ये ने कहा कि कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल है । छतीसगढ़ किसानों की सरकार है क्योंकि छतीसगढ़ को धान का कटोरा कहा जाता है । व उन्ही किसानों के साथ छल करने वाली सरकार को जनता , मजदूर , व किसान आने वाले सभी चुनाव में सबक सिखाएगी ।

युवा नेता आशीष शर्मा ने कहा कि भूपेश सरकार को धान खरीदी पर अपनी नीति स्पस्ट करनी चाहिए क्योंकि कांग्रेस की कथनी व करनी में अंतर है । साथ ही काँग्रेस सरकार को चुनावी वायदे के अनुसार धान का 2500 ₹ के साथ ही , चने का समर्थन मूल्य 4900₹ व गन्ने का 355 ₹ करने की बात कही ।

धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में मन्नू ठाकुर , हरजिंदर सिंह पप्पू , विजय दीक्षित , आलोक त्रिपाठी , विजय नायक , प्रियांशु दीक्षित , पुष्पराज गजेंद्र , महेंद्र सोनी , सन्तोष डड़सेना , मूलचंद सिन्हा , विद्याधर प्रधान , जितेंद्र सोना सहित भाजपा के कार्यकर्ता व किसान शामिल थे ।