news-details

ट्रेक्टर के पैसा को लेकर मारपीट व गाली गलौच, काउंटर मामला दर्ज.

राजु चैहान ने सांकरा थाना आकर शिकायत दर्ज कराया है कि उसे मारपीट व जान से मारने की धमकी मिली है, वह ग्राम आरबीचीपमेन का रहने वाला है तथा वर्तमान में कोटवारी काम करता है. उसने बताया है कि विगत दो वर्ष पूर्व पिथौरा जय किसान एग्रो कंपनी से अपने पिता जिलामणी चैहान के नाम से ट्रेक्टर खरीदा था जिसका किश्त की रकम नही पटा पाने से उसने अपने पिता के कोटवारी जमीन को गिरवी स्वरूप रखकर खरीदा था किन्तु पैसा नही पटा पाने से ट्रेक्टर को बैंक के माध्यम से खींच लिया गया है.

उसके बाद भी राजीव सिंघानिया ने 12 दिसंबर को मेरा पैसा नही दिये हो बोलकर राजू चौहान से गाली गलौज कर मारपीट किया. तथा राजू और उसके पिता को जान से मारूंगा बोलकर धमकी दिया. जिसकी शिकायत पर पुलिस ने धारा 294, 323, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है.

वहीं संजय कुमार सिंघानिया ने पुलिस को बताया कि उसका बड़ा भाई राजीव के साथ मारपीट व गलौच हुआ है, उसने बताया कि वह ट्रेक्टर शो रूम खोलकर खरीदी बिक्री का काम करता  है, जहाँ से ग्राम आरबीचीपमेन का जिलामणी चैहान के नाम से ट्रेक्टर खरीदा था जिसका पैसा वगैरहा नही पटाने से बैंक के माध्यम से ट्रेक्टर खींचा गया था. जिसके बाद से जिलामणी चैहान उनसे द्वेष की भावना रखता था.

इसके बाद 12 दिसंबर को संजय सिंघानिया का बडा भाई राजीव कुमार सिंघानिया वसुली करने निकला था उसी बीच एक व्यक्ति द्वारा ट्रेक्टर खरीदने के लिए बुलवाया था उसी समय वहा पर आरबीचीपमेन का जिलामणी चैहान और उसका लडका राजु चैहान तथा इनके साथ कुछ और  लोग आये और हमारे साथ तुम और तुम्हारी कंपनी के लोग धोखा देकर पैसे की मांग करते हो बोलकर गंदी गंदी गाली देकर हाथ मुक्का एवं लात घुसा से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दिए. इस शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 294, 323, 34, 506 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें