news-details

मंत्री श्री अमरजीत भगत शामिल हुए नव निर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण में

खाद्य एवं संस्कृति मंत्री श्री अमरजीत भगत आज कांकेर जिले के पखांजूर नगर पंचायत के नव निर्वाचित अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए। समारोह में अध्यक्ष श्री बप्पा गांगुली एवं उपाध्यक्ष श्रीमती मायारानी सरकार को शपथ दिलाया गया। श्री भगत ने पखांजूर नगर पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं पार्षदों को बधाई और शुभकामनाएं दी । श्री भगत ने पखांजूर नगर पंचायत क्षेत्र में बिजली, पानी व अन्य कार्यों के लिए 10 लाख रूपये स्वीकृत करने की घोषणा की । साथ ही मकर संक्रांति मेला महोत्सव पखांजूर के लिए एक लाख रूपए देने की घोषणा की।

 कार्यक्रम में श्री भगत ने कहा कि अच्छा काम करने वाले लोग हमेशा याद किये जाते है। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री श्री भूपेश बघेल स्वयं किसान पुत्र हैं। वे सुबह से शाम तक किसानों के हित में सोचते हैं। उन्होंने किसानों का कर्ज माफ किया, लघु वनोपज के दाम बढ़ाये, तेंदुपत्ता का पारिश्रमिक दर 25 सौ रूपये से बढ़ाकर चार हजार रूपये प्रति मानक बोरा कर दिया है। श्री भगत ने नर-नारायण सेवा आश्रम स्थित स्वामी सत्यानंद मंदिर का दर्शन किए और प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की । 

कार्यक्रम को विधायक श्री अनुप नाग ने भी संबोधित किया। श्री नाग ने पखांजूर शहर के सुभाष चौक में हाईमास्क लाईट लगाने के लिए 05 लाख रूपये स्वीकृत होने की जानकारी देते हुए अंबेड़कर चौक में भी हाईमास्क लाईट लगाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि पखांजूर शहर के अस्पताल एवं बाजार स्थल से असहाय लोगो के आवागमन के लिए दो ई-रिक्शा की सुविधा प्रदान की जाएगी। कार्यक्रम को चन्द्रपुर के विधायक श्री रामकुमार यादव ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर नगर पंचायत पखांजूर के पार्षदों सहित जनप्रतिनिधि एवं आम नागरिक बड़ी संख्या में उपस्थित थे।




अन्य सम्बंधित खबरें