news-details

ट्रक की चपेट में आकर बाइक चकनाचूर, हादसे में बाल-बाल बचे दंपती

रायगढ़ :-शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े 9 बजे ढिमरापुर चौक के पास उर्दना की ओर से आ रही एक ट्रक ने बाइक सवार दंपती को ठोकर मार दी। टक्कर से छिटककर बाइक सवार दंपती तो दूर जा गिरे पर बाइक ट्रक के पहियों के नीचे आने से चकनाचूर हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी।

सूचना मिलते ही तत्काल पीसीआर वैन मौके पर पहुंची। प्रधान आरक्षक राजेंद्र पटेल ने ऑटो किराए में लेकर घायल दंपती को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।कोतवाली पुलिस ने बताया कि चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के बरलिया निवासी दंपती शुक्रवार की सुबह किसी काम से बाइक में सवार होकर रायगढ़ आए हुए थे।

सुबह करीब 9.30 बजे ढिमरापुर चौक उर्दना मार्ग पर सामने से आ रही ट्रक चालक ने तेजी एवं लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक की बॉडी से टकराने दंपती दूर जा छिटके, लेकिन उनकी बाइक ट्रक के बीच पहियों के नीचे आकर दब कर क्षतिग्रस्त हो गई। दंपती की जान तो बच गई पर पति के पैर में चोटें आई।पत्नी  को शरीर में अंदरूनी चोट लगी। घायल दंपत्ति का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आरंभिक इलाज के बाद छुट्‌टी दे दी गई। वहीं आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर कार्रवाईकर रही है। उल्लेखनीय है कि पहले भी इस रोड पर कई दुर्घटनाएं हो चुकी है।

शेयर करें