news-details

सरायपाली : कांग्रेस से टिकट पाने की होड़ में जुटे नेता, विधायक किस्मत लाल नन्द की दावेदारी होगी कमजोर !

सरायपाली विधानसभा में इन दिनों कांग्रेस से टिकट पाने की होड़ मची हुई है, विगत 5 वर्षों में राज्य की कांग्रेस सरकार द्वारा किसानों और गरीबों के लिए जो योजनाएं लायी वह सफल रही, राज्य शासन की योजनाओ का लोग लाभ ले रहे हैं, किसान और गाँव के मजदुर वर्ग प्रदेश सरकार के कामकाज से अत्यंत ही खुश नजर आ रहे हैं, गाँव का माहौल ऐसा है कि चर्चा करने पर पता चलता है कका को दुबारा मौका मिलेगा. हालाकि जनता का मुड कब बदल जाए यह कहा नही जा सकता. 

वर्त्तमान परिस्थितियों के अनुसार प्रदेश में कांग्रेस के प्रति लोगों का रुझान बढ़ा है, बेरोजगारी भत्ता, वायदे के अनुसार धान की खरीदी और कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बंफाड़ जीत से कांग्रेस के कार्यकर्ता पूरी तरह से रिचार्ज हैं और कांग्रेस से टिकट पाने की होड़ में कई जनप्रतिनिधि लगे हैं. जिससे वर्त्तमान विधायक किस्मत लाल नन्द की दावेदारी कमजोर होती नजर आ रही है.

विधायक किस्मत लाल नन्द की दावेदारी का कमजोर होना इस बात से भी जुड़ा है कि सरायपाली कांग्रेस इस समय दो गुटों में बंट चूका है, विधायक किस्मत लाल ने उन लोगों का साथ छोड़ दिया जो विगत चुनाव में दिन रात उनके साथ जुड़कर गाँव-गाँव जाकर प्रचार करने में जुटे थे, आये दिन विधायक से इनकी नाराजगी साफ झलकती है. हालाकि जो लोग विधायक से जुड़कर अभी लाभ ले रहें हैं वो आगामी दिनों में विधायक को किसी तरह का लाभ पहुंचा पाते हैं या नहीं यह तो समय ही बताएगा. लेकिन कई कांग्रेस कार्यकर्ता यह नही चाहते कि कांग्रेस से विधायक किस्मत लाल नंद को दुबारा टिकट मिले, जिसके लिए वे अन्य प्रतिनिधियों से साथ जाकर उनके लिए कांग्रेस की दावेदारी पेश कर रहे हैं.




अन्य सम्बंधित खबरें