news-details

अभिनेत्री सामंथा का बदला लूक, इन्स्टाग्राम में शेयर किया फोटो

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी बीमारी के चलते लंबे समय से परेशान हैं। बीते दिनों उन्होंने विदेश जाकर इलाज कराया, जिसके बाद उन्होंने कहा कि वह फिल्मों से तकरीबन एक साल का ब्रेक ले रही हैं। सामंथा ब्रेक लेने के बाद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट साझा कर रही हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनका बदला रूप नजर आ रहा है।

एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो समुंद्र किनारे मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। इसे देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस किसी बीच वेकेशन पर हैं। एक्ट्रेस ने नया हेटर कट लिया है, उन्होंने अपने लंबे बाल कटा दिए हैं। वो ऑलिव ग्रीन क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो से जुड़ी कोई जानकारी एक्ट्रेस ने शेयर नहीं की है। इसके साथ पर उन्होंने एक व्हाइट हार्ट पोस्ट किया है।

वैसे एक्ट्रेस का ये नया लुक काफी खूबसूरत लग रहा है। लोगों उनका हंसता-मुस्कुराता देख उनकी खूबसूरती की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। वैसे उनका ये नया अवतार एक्ट्रेस पर काफी जच रहा है। कई लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफ में दिल पोस्ट किए हैं। एक शख्स ने लिखा, 'तुमने एक बार फिर मेरा दिल चुरा लिया।' वहीं एक शख्स ने लिखा, 'तुम्हारी इसी मुस्कान की दुनिया दीवानी है।'

इस वीडियो के अलावा भी एक्ट्रेस ने एक पोस्ट साझा किया है। ये पोस्ट उनकी वेकेशन का है, जिसमें वो नेचर का लुत्फ उठाते नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनका वेकेशन लुक देखने को मिल रहा है, जो कि कमाल का है। एक्ट्रेस अपने सभी पेंडिंग काम पूरे कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही सामंथा ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'खुशी' की शूटिंग पूरी की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा को एक ऑटो-इम्यून बीमारी, मायोसिटिस है, जो उनकी मांसपेशियों को नुकसान पहुंचाती है जिससे गंभीर दर्द होता है। एक्ट्रेस अब अपने इलाज पर ध्यान देने के लिए एक्टिंग से एक साल का ब्रेक लेंगी।




अन्य सम्बंधित खबरें