news-details

दयाबेन के बाद अब जेठालाल ने भी छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा! सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी…

नई दिल्ली : दया बेन के बाद अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानी के दिलीप जोशी भी जल्दी शो से अलविदा कहने वाले हैं. वर वह शो में नजर नहीं आ रहे हैं इसके बाद से फैंस काफी दुखी हो गए हैं. एक के बाद एक शो से लीड एक्टर्स का जाना शो की टीआरपी में असर दिखा सकता है.

तारक मेहता के जेठालाल के शो छोड़ने की खबर सामने आने लगी है लेकिन हम आपको बताते हैं कि इस खबर के पीछे कितनी सच्चाई है. यह बात सच है कि एक्टर कुछ समय तक तारक मेहता के उल्टा चश्मा में नजर नहीं आएंगे. उन्होंने एक धार्मिक यात्रा के लिए एक ब्रेक ले लिया है. दिलीप जोशी ने अपने शो से ब्रेक ले लिया है और फिलहाल वो अपने परिवार के साथ तंजानिया की एक छोटी धार्मिक यात्रा पर हैं.’ उन्होंने जाने के पहले एक पोस्ट किया था जिसमें इस यात्रा की जानकारी दी गई थी.

आपको बता दें कि स्वामीनारायण के बीएपीएस समुदाय द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया है. यह संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में होगा. समुदाय जल्द ही शहर में एक विशाल स्वामीनारायण मंदिर को बनाने जा रहा है. दिलीप ने लिखा, जय स्वामीनारायण ऐसे जरूरी और खुशी के अवसर के लिए हार्दिक निमंत्रण!

 


शो में किया है हिंट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा उल्टा चश्मा शो में जेठालाल की गैर मौजूदगी को एक किस्सा के रूप में दिखाया गया है. गणेश उत्सव के बीच यह सीन क्रिएट गया किया गया. जिसमें जेठालाल को किसी इनविटेशन पर इंदौर जाना पड़ा और वह गणेश उत्सव में नहीं रहेंगे. उसके बाद से ही यह कयास लगाए जाने लगा कि जेठालाल शो में नजर नहीं आने वाले हैं. लोगों ने यह खबर उड़ा दी की जेठालाल शो छोड़ रहे हैं लेकिन यह सच नहीं है वह अपनी टूर से लौटने के बाद फिर से स्क्रीन पर नजर आएंगे.






अन्य सम्बंधित खबरें