news-details

प्रेमी प्रेमिका ने एक दुसरे पर किया धारदार हथियार से वार

रीवा जिले के अतरैला थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाला एक ऐसा मामला समाने आया है जिसमे प्रेमी और प्रेमिका ने धारदार हथियार से वार करके एक दूसरे को ही लहुलुहान कर दिया। जिसके बाद उन्हें गम्भीर हालत में रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है।

रीवा में प्रेमी जोड़े के बीच खूनी संघर्ष बुधवार की देर शाम खून से लतपथ एक एक युवक और युवती रीवा के संजय गांधी अस्पताल पहुंचे। जिसमे युवक के गर्दन पर धारदार हथियार से किए गए वार के निशान थे। जबकी युवती के सिर और हाथो में गंभीर घाव के निशान थे। मामले की सूचना मिली तो मीडिया की टीम भी संजय गांधी अस्पताल पहुंच गई।

मीडिया की टीम ने जब जानकारी जुटाने का प्रयास किया तो घायल युवक और युवती के परिजन दबी जुबान में इधर उधर की बात करने लगे। युवती के परीजनो का कहना था की बुधवार की दोपहर युवती शौंच क्रिया के लिए घर से कुछ दूर गई थी तभी युवक वहां पहुंचा और उसके उपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद युवक ने खुद को भी घायल कर दिया।

कठित प्रेमिका और प्रेमी हुए लहुलुहान पहुंचा अस्पाल वहीं मामले पर मिडिया की टीम ने अतरैला थाना प्रभारी उप निरीक्षक अभिषेक खरे से बातचीत की तो उन्होंने बताया की यूवक और युवती घायल अवस्था में मिले थे उन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया है।

युवक के गले में और युवती के हाथ और सिर पर गंभीर चोंट के निशान है पूछताछ कर युवती के बयान लिए जा रहें है जबकि युवक की गर्दन में गंभीर घाव होने के करण वह कुछ भी बोल पाने में असमर्थ है घटना की विवेचना की जा रही है जांच के बाद ही पता चलेगा की घटना की वास्तविकता क्या है। 




अन्य सम्बंधित खबरें