news-details

दिशा परमार के लिए डिलीवरी के डेढ़ महीने रहे दर्द भरे

नई दिल्ली। मां बनना एक महिला के लिए न सिर्फ एक अद्भुत एहसास होता है, बल्कि एक रोलरकोस्टर राइड भी होता है। बच्चे को जन्म देने के बाद महिला को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है, जिसमें पोस्टपार्टम डिप्रेशन भी शामिल है। इस समस्या का सामना लगभग हर महिला को करना पड़ता है। टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार भी उनमें से एक हैं।

दिशा परमार और उनके पति राहुल वैद्य शादी के दो साल बाद माता-पिता बने। 20 सितंबर, 2023 को दंपति को एक बेटी हुई। इस जोड़े ने अपनी चुनी हुई बेटी का नाम नव्या रखा है। हालाँकि दिशा और राहुल ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा उजागर नहीं किया है, लेकिन वे उसकी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। दिशा ने हाल ही में पोस्टपार्टम डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की।

 


बच्चे को जन्म देने के बाद दिशा परमार डिप्रेशन में आ गईं
दिशा परमार के पास जब भी खाली समय होता है तो वह अपने फैन्स से बातचीत करती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ ‘आस्क मी’ सत्र आयोजित किया। इस दौरान एक फैन ने उनसे पोस्टपार्टम डिप्रेशन के बारे में सवाल पूछा और अपने प्रिय नेवियर के प्रति ढेर सारा प्यार जताया.

दिशा परमार ने एक फैन के सवाल का जवाब दिया. उसने कहा, “पूछने के लिए धन्यवाद। पहला डेढ़ महीना कठिन था। मैं लगभग हर दिन रोता था, लेकिन अब हमारी दिनचर्या तय हो गई है और सब कुछ ठीक चल रहा है।”






अन्य सम्बंधित खबरें