news-details

महासमुंद : होली पर रंग लगाने की बात पर बुरी तरह पिटा, सीने में पटका पत्थर, हत्या का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज

महासमुंद के गुडरूपारा बजरंग चौंक के पास होली के दौरान रंग लगाने की बात पर युवक के साथ मारपीट की खबर सामने आई है. युवक के सीने में पत्थर को उठाकर 3-4 बार पटका गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत अपराध कायम किया है.

गुडरूपारा शिव चौंक महासमुंद निवासी सोमू साहू ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है की स्वीपर कॉलोनी में रहने वाला उसका दोस्त रौनक कुमार ऊर्फ गबरू और सोमू 25 मार्च को होली का त्योहार मना रहे थे. सोमू और रौनक अपने दोस्त गुलशन की बाईक में दोपहर करीब 01:30 बजे कपड़ा बदलने अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान गुडरूपारा बजरंग चौंक के पास मोहल्ले की औरतों ने उनके ऊपर पानी डाला और वहां के लडकों ने बाईक को रोककर बाइक सवार तीनों को रंग लगाया.

इसी बीच रौनक रंग लगाने बनिया यादव के पास गया तो बनिया ने उसे एक थप्पड मार दिया, उसी बात पर बनिया और रौनक का विवाद हुआ, बनिया, रौनक को मां बहन की गंदी-गंदी गाली देने लगा और बोलने लगा तू यहां से जिंदा नहीं जायेगा आज तुझे मार डालूंगा कहकर हाथ में रखे हुये लकडी के डण्डे से रौनक के सिर और माथे में 5-6 बार पूरी ताकत से जोर-जोर से मारा, जिससे रौनक तुरंत वहीं जमीन में गिर गया. जिसके बाद बनिया यादव का भाई परसू यादव आकर जमीन में पड़े रौनक को लात से कई बार मारा. बनिया ने वहीं पर पड़े एक बड़े से पत्थर को उठाकर रौनक के सीने में 3-4 बार पटका. पुलिस के सायरन की आवाज सुनकर बनिया और परसू वहां से भाग गये. पुलिस वाले आये और रौनक को अपनी गाडी में बिठाकर ले गये.

पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद आरोपी बनिया यादव व परसू यादव के खिलाफ 294-IPC, 307-IPC, 34-IPC, 506(B)-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें