news-details

महासमुंद : कबाड़ी दुकान के पास दो पक्षों में मारपीट, काउंटर मामला दर्ज

महासमुंद के नायापारा में दो पक्षों में मारपीट हुई. दोनों पक्षों ने एक दुसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने काउंटर मामला दर्ज कर लिया है.
वार्ड नं. 19 बढई पारा महासमुंद निवासी चंदन चंद्राकर ने पुलिस को बताया की 27 मार्च को शाम करीब 7 बजे विजय कबाड़ी दुकान के पास नयापारा में करन, उसके दोस्त दादू और अर्जुन का अल्लू के साथ पुरानी झगड़े की बातों को लेकर मारपीट हुआ.

तब चन्दन बीच बचाव करने गया तो अल्लू एवं अन्य 02 लोग चन्दन के पास आये और तुम हमारी झगड़ा को छुड़वाने के लिए नहीं आये हो हम लोग को भी मारने आये हो कहकर अल्लू अपने हाथ में रखे लोहे के रॉड से तथा उसके साथ के लोग डंडे से मारने लगे.चन्दन बचाव-बचाव चिल्लाया तो वहां उपस्थित लोग आकर झगड़ा को शांत करवाये.

वहीं, मोहम्मद इलियास ने पुलिस को बताया की 27 मार्च को शाम करीब 07 बजे विजय कबाड़ी दुकान के पास नयापारा के पास करन, चंदन, हिमांशु, अर्जुन निवासी नयापारा अपने-अपने मोटर सायकल से आये और मोहम्मद इलियास के पुत्र मोहम्मद फैजान को देखकर गाली देते हुए बोले की ये पहले हम लोगों से स्कूल में झगड़ा किया था. अपने मोहल्ले का दादा बनता है कहकर अपने पास रखे लोहे के धारदार हथियार से अर्जुन एवं चंदन मोहम्मद फैजान को मारने लगे और आज इसे जान से खत्म कर देगें बोलने लगे.

मोहम्मद इलियास बीच बचाव करने गया तो वहां खड़े करन अपने हाथ में रखे लोहे के रॉड से मारा. मोहम्मद इलियास ने बचाव-बचाव कहकर चिल्लाया तो वहां खड़े लोग आकर झगड़ा को छुड़वाये. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के बाद 294-IPC, 324-IPC, 34-IPC, 506-IPC के तहत काउंटर केस दर्ज किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें