news-details

हुस्न का जाल बिछाकर लोगों को फंसाते थे जालसाज, हनीट्रैप गैंग के और 3 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

बलौदाबाजार। पुलिस को सेक्स स्कैण्डल मामले में एक बड़ी सफलता मिली है और इस कांड में सम्मिलित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में रिमांड के लिए पेश किया है. वहीं एक आरोपी की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है. अभी भी 4 नामजद सहित अन्य आरोपी फरार हैं, जिनकी पुलिस की टीम तलाश में लगी है.

मामले का खुलासा करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अविनाश ठाकुर ने बताया कि बलौदाबाजार मे चर्चित सेक्स स्कैण्डल मामले में पुलिस ने 3 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ के लिए रिमांड के लिए न्यायालय में पेश कर रहे हैं. आरोपियों में एक आरोपी पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया था, जिसका नाम महान मिश्रा है. आज 3 आरोपियों को पकड़ा गया है, जिसमें दो महिला दुर्गा टंडन, रवीना टंडन और प्रत्युष मरैया उर्फ मोन्टी है.

उन्होंने ये भी बताया कि मामले के अभी भी 4 सहित अन्य आरोपी फरार हैं, जिनकी पुलिस टीम सरगर्मी से तलाश कर रही है और बहुत जल्द पकड़ने में कामयाब हो जाएंगे. फरार आरोपियों में पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा के विधायक प्रतिनिधि रहे शिरीष पांडे सहित दो महिला और एक पत्रकार भी शामिल है. जिसने खबर प्रकाशित नहीं करने के एवज में पैसा लिया है.

 


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बलौदाबाजार जिले के लोगों से अपील की है कि जो इस तरह की चीजों से पीड़ित हैं या जिनको इस तरह के मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही है वे तत्काल बलौदाबाजार पुलिस को मामले की जानकारी दें.

बता दें कि बलौदाबाजार में सेक्स स्कैण्डल मामले में काफी लोग फंसे हुए हैं और जिनसे आरोपियों ने पुलिस और घटना का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लाखों रूपये की वसूली की है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के अनुसार अभी तक 41 लाख का मामला सामने आया है और ये फरार आरोपियों के पकड़े जाने के बाद और भी बढ़ सकता है. पुलिस की संलिप्तता पूछे जाने पर कहा कि अभी मुख्य आरोपी फरार है, जिसके आने के बाद यदि साबित होता है और संलिप्तता पाई जाती है तो उन पर भी कार्रवाई होगी.






अन्य सम्बंधित खबरें