news-details

महिलाओं को एक लाख रुपए सालाना देने का वादा और भरवाया जा रहा फार्म झूठा और फर्जी : रूपकुमारी

भाजपा की महासमुंद लोकसभा प्रत्याशी व पूर्व संसदीय सचिव ने कहा : एक लाख रुपए के नाम पर भरवाए जा रहे फार्म को बस्तर कांग्रेस अध्यक्ष ने झूठा बताकर कांग्रेस का झूठ सबके सामने ला दिया

भाजपा की महासमुंद लोकसभा प्रत्याशी व पूर्व संसदीय सचिव ने कहा : एक लाख रुपए के नाम पर भरवाए जा रहे फार्म को बस्तर कांग्रेस अध्यक्ष ने झूठा बताकर कांग्रेस का झूठ सबके सामने ला दिया.



भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी और पूर्व संसदीय सचिव रूपकुमारी चौधरी ने कांग्रेस पर करारा कटाक्ष करते हुए महिलाओं को एक लाख रुपए सालाना देने के वादे और उसके लिए भरवाए जा रहे फार्म को झूठा और फर्जी बताया है। कांग्रेस द्वारा महिलाओं को एक लाख रुपए सालाना देने के नाम पर जो फार्म भरवाया जा रहा है, उसे बस्तर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुशील मौर्य ने झूठा बताया है। श्रीमती चौधरी ने कहा कि बस्तर जिला कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा जगदलपुर में अपर कलेक्टर व नोडल अधिकारी (एमसीसी) को लिखे गए और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पत्र से कांग्रेस का झूठ सबके सामने आ गया है।

भाजपा प्रत्याशी व पूर्व संसदीय सचिव श्रीमती चौधरी ने कहा कि एक लाख रुपए सालाना देने के नाम पर कांग्रेस के लोगों द्वारा भराए जा रहे फार्म को लेकर कांग्रेस के बस्तर के अध्यक्ष ने यह माना है कि जो फॉर्म भरवाया जा रहा हैं, वह फर्जी है। बस्तर कांग्रेस अध्यक्ष मौर्य ने अपने हस्ताक्षरित पत्र में कारण बताओ नोटिस के जवाब में यह भी लिखा है कि कांग्रेस ने सरकार बनने पर एक लाख रुपए देने घोषणा की है, पर इस हेतु कोई अधिकृत फार्म जारी नहीं किया गया है और न ही भरवाया गया है। यदि किसी व्यक्ति द्वारा फार्म जारी कर भरवाया जाता है तो उसके विरुद्ध कार्रवाई किए जाने पर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को कोई आपत्ति नहीं है। श्रीमती चौधरी ने कहा कि दरअसल, इन दिनों कांग्रेस के पास कोई मुद्दा उठाने क़ो नहीं बचा तो वह केवल जनता क़ो भ्रमित करने का प्रयास कर रही है। पिछले कई दिनों से सब देख रहे हैं कि कांगेस के नेता गली-गली जाकर महिलाओं क़ो भ्रमित कर रहे हैं और एक लाख रुपए के नाम पर महिलाओं से फॉर्म भी भरवा रहे हैं। अब इसी फॉर्म क़ो बस्तर कांग्रेस के अध्यक्ष फर्जी बता रहे हैं। इससे सिद्ध हो रहा है कि फॉर्म भी फर्जी हैं, और जो कांग्रेस के नेता ये फॉर्म भरवा रहे हैं, वह भी फर्जी है। श्रीमती चौधरी ने कहा कि जनता ऐसी फर्जी लोगों क़ो विधानसभा चुनाव में करारा सबक सिखा चुकी हैं और अब लोकसभा चुनाव में भी सबक सिखाने जा रही है।




अन्य सम्बंधित खबरें