news-details

बागबाहरा : जान से मारने की नियत से जेठ ने कत्तल से किया सिर गर्दन पर वार, बचाव करने से टूट गई महिला के हाथ की हड्डी.

तेन्दुकोना थाना क्षेत्र में एक महिला को घर पर बर्तन धोते समय उसके जेठ ने जान से मारने की नियत से हाथ में पकड़े बकरा काटने के लोहे के बड़े धारदार कत्तल से सिर गर्दन पर वार किया. जिसपर प्रार्थीया ने अपना बचाव करने दोनों हाथ उठाने पर दोनों हाथ में धारदार हथियार से चोट लगकर कट गया एवं बांए हाथ की हड्डी टुट गई.

ग्राम चौकबेड़ चौकी बुंदेली निवासी प्रार्थिया खेमीन यादव ने पुलिस को बताया कि 20 अप्रैल 2024 को उसके जेठ झगरू राम यादव ने अपने खेत के पानी को प्रार्थिया के खेत में छोड़ दिया था. जिस बात को लेकर प्रार्थिया का उसके जेठ के साथ विवाद झगड़ा हुआ था.

इसके बाद 21 अप्रैल 2024 को दोपहर में करीब 12:00 बजे प्रार्थिया जब अपने घर के अंदर बर्तन धो रही थी तो उसी समय उसके जेठ घर की बगल से अश्लील गाली गलौच करते हुए तू नेती बनती है बोलकर अपने हाथ में बकरा काटने का लोहे का बड़ा धारदार कत्तल से प्रार्थिया को तु बहुत बोलती है आज तो तेरे जान से मार दुंगा बोलकर दौड़ा जिसपर प्रार्थिया ने अपने पति को आवाज लगाई तो उसके पति बाहर निकल कर प्रार्थिया खेमीन के समक्ष खड़े हो गये और उसको रोकने कोशिश किये तो आरोपी जेठ अपने हाथ में पकड़े कत्तल से प्रार्थिया के पति को दाएं पैर में मारा पर वह वार धार वाले तरफ से नहीं लगा.

इसके बाद प्रार्थिया का जेठ आज तो तेरे को जान से ही मार ही दुंगा बोलकर प्रार्थिया के गला सिर में हाथ से पकड़े कत्तल से मारने के लिए किया तो प्रार्थिया अपने दोनों हाथ उठाकर रोकी जिससे उसके बाएं हाथ में एवं दाहिने हाथ में चोट लगकर खून निकलकर बहने लगा. और ईलाज के लिए पिथौरा सरकारी अस्पताल से निजी अस्पताल में रिफर करना पड़ा.

मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी झगरू यादव के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 307-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें