news-details

महासमुंद : पुरानी रंजिश के चलते धारदार हथियार से वार, दी जान से खत्म कर देने की धमकी.

महासमुंद में कार केयर वर्कशाप चलाने वाले व्यक्ति ने अपने दोस्त के साथ हुई मारपीट को लेकर पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. मारपीट से पीड़ित व्यक्ति को घटना के बाद महासमुंद अस्पताल से रायपुर रिफर किया गया है.

रविन्द्र महानंद ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया है कि 2 मई 2024 को वह रात्रि करीब 10 बजे नीम चौक सुभाष नगर में अपने दोस्त रोहित के साथ खड़ा होकर घरेलू बातें कर रहा था. रात्रि करीब 10.30 बजे धनीराम उर्फ बंटी सोनवानी पुरानी झगड़े की बातों को लेकर रोहित सिक्का को मां बहन की बुरी-बुरी गालियां देने लगा तब रोहित, धनीराम को गोली देने से मना किया तो धनीराम ज्यादा होशियार बनता है कहकर हाथ मुक्का से मारपीट करने लगा.

जिसे रविन्द्र तथा उसके मोहल्ले के रिंकु महानंद तथा समीर बघेल आकर झगड़ा को छुड़वाये, उसी समय धनीराम उर्फ बंटी अपने पास रखे लोहे के धारदार हथियार से रोहित को बांये जांघ में मारा जिससे रोहित के बांये जांघ से खून निकलने लगा. इसके बाद धनीराम जाते जाते बोला कि आज तू बच गया नही तो जान से खत्म कर देता. धनीराम उर्फ बंटी के इस व्यवहार से रविन्द्र बहुत डरा एवं सहमा हुआ है.

घटना के बाद रोहित को डायल 112 बुलवाकर प्राथमिक ईलाज के लिए जिला अस्पताल महासमुंद लेकर गये है वहां से डाक्टर के द्वारा रिफर करने रायपुर ईलाज के लिए ले जाया गया है.

मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी धनीराम सोनवानी के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 324-IPC, 506-IPC पंजीबध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें