news-details

महासमुंद : पहले पानी भरने की बात को लेकर 4 लड़कियों में मारपीट, झगड़ा छुड़ाने पहुंचे व्यक्ति को औरते के लड़ाई मे छुडवाने आता है कहकर पीटा.

महासमुंद के वार्ड न. 10 रेल्वे फाटक फर्सी गली के पास पहले पानी भरने की बात को लेकर 4 लड़कियों में मारपीट हुई, उसे जब छुड़ाने 2 लड़कीयों का पिता बीच में पहुंचा तो अन्य दो लड़कियों ने औरते के लडाई मे छुडवाने आता है कहकर उसके साथ भी मारपीट कर दी.  

जहीर खान ने पुलिस को बताया कि 8 मई 2024 को शाम करीब 6:30 बजे वह गोल बाजार सब्जी मार्केट अपनी मोटर सायकल से घर के लिये सब्जी लेने गया था, इसके बाद जब करीब शाम 7:00 बजे वह अपने घर सब्जी लेकर वापस आया तो देखा की उसकी लड़की सफीना तथा सामीया को मोहल्ले के साईना और जुही हाथ मुक्का से मारपीट कर रहे थे.  तब जहीर अपनी लड़कियों को छुडवाने गया तो साईना और जुही ने उसे औरते के लडाई मे छुडवाने आता है कहकर उसके साथ गाली गलौच की और उसे पकड़कर वहा पड़े पत्थर से मारने लगे.

जिसे जहीर की पत्नी जयनब खान,  साहिल खान और मोहल्ले के बहुत से लोग आकर झगडा को छुडवाये. जहीर खान ने बताया कि सार्वजनिक नल में पानी पहले भरने की बातो को लेकर साईना खान एवं जुही खान उसकी लड़कियों को गालिया देकर हाथ मुक्का से मारपीट किया. जिससे उन्हें चोट आई है.

मामले की शिकायत पर पुलिस ने धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें