news-details

बागबाहरा : चाय दूकान में सट्टा पट्टी लिखते पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा.

बागबाहरा पुलिस ने 8 मई 2024 को स्टेशन चौक पर अपने झोपड़ी नुमा चाय दूकान में टीवी में आईपीएल क्रिकेट मैच देखकर सट्टा पट्टी खिलाने वाले को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिला कि स्टेशन चौक बागबाहरा में झोपड़ी नुमा चाय दूकान में महेन्द्र दूबे नामक व्यक्ति लोगो को टीवी में आईपीएल क्रिकेट मैच देखकर कागज पेन से रूपये पैसों का दांव लगवाकर सट्टा पट्टी लिख रहा है.

सूचना पर पुलिस मुखबिर के बताये स्थान पर पहुंच कर घेराबंदी कर एक व्यक्ति को उसके झोपड़ीनुमा चाय दूकान में टीवी देखकर कागज पेन से सट्टा पट्टी लिखते रंगे हाथ पकड़ा. जिसका नाम महेन्द्र दूबे पिता राजू दूबे उम्र 35 वर्ष निवासी वार्ड नं 03 स्टेशन चौक बागबाहरा बताया गया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक नग पुरानी इस्तेमाली टीवी विडियोकान काला रंग का कीमती 2000 रूपये , एक नग Itel कंपनी का कीपेड मोबाईल आसमानी रंग का कीमती 800 रूपये,  एक नग ACE कंपनी का कीपेड मोबाईल काला रंग का कीमती 700 रूपये, एक नग डाट पेन, एक नग सट्टा पट्टी जिसमें विभिन्न अंको से विभिन्न अंको के सामने रूपये पैसो का दांव लिखा हुआ है,. नगदी रकम 5000 रूपये कुल जुमला 8500 रूपये बरामद कर आरोपी का कृत्य धारा 6 (क) जुआ एक्ट का पाये जाने से आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.




अन्य सम्बंधित खबरें