news-details

बसना : आंगनबाडी के पास ट्रेक्टर खड़ा कर मुरूम ढुलाई करने वाले व्यक्ति से मारपीट, घर जाकर की तोड़फोड़.

बसना थाना अंतर्गत भंवरपुर चौकी के ग्राम तरेकेल में आंगनबाडी के पास ट्रेक्टर खड़ा कर मुरूम ढुलाई करने वाले व्यक्ति से मारपीट की गई, जिसकी शिकायत उसने पुलिस से की है.

तरेकेल निवासी युधिष्ठिर निषाद उम्र 32 साल ने पुलिस को बताया कि 8 मई 2024 को रात करीब 9 बजे वह अपने ट्रेक्टर से गांव के पुरानाडीह से मुरूम ढुलाई कर रहा था. और ट्रेक्टर को आंगनबाडी के पास खड़ा किया था. उसी बीच गांव के दिल कुमार एवं कृष पटेल द्वारा तु ट्रेक्टर को गली में खड़ा किया है जिससे आने जाने में तकलीफ हो रहा है कहकर गाली गलौच करने लगा और युधिष्ठिर के घर के पास आके तेरे को बताता हूं कहकर चला गया.

इसके बाद युधिष्ठिर जब अपने ट्रेक्टर को आंगनबाडी के पास छोडकर घर आया तो घर के सामने गली में युधिष्ठिर को देखकर दिल कुमार पटेल व उसका लडका कृष पटेल के दोनों मां बहन की गंदी गंदी गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देकर हाथ में रखे डंडा से मारपीट किये, जिससे युधिष्ठिर के पीट, बांए हाथ सिर में चोंट लगा एवं खून बहा है.

घटना को पास में खडे गांव के रामप्रसाद साहू एवं रामलाल शेष देखे सूने हैं एवं बीच बचाव किये है. उसके बाद युधिष्ठिर अपने घर आया. जिसके कुछ समय बाद दोनों फिर पीछे-पीछे उसके घर आ गये. और घर में रखे मोटर सायकल एवं तखत को डंडा से मारे, जिससे मोटर सायकल एवं तखत क्षतिग्रस्त हो गया है. इसे देखकर जब युधिष्ठिर मां राधाबाई मना की तो दिल कुमार की पत्नि पदमा द्वारा धक्का दी. उसके बाद दिल कुमार की मां कलावती भी आ गई और गाली गलौच करने लगी.

मामले की शिकायत पर ने आरोपियों के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 427-IPC, 506-IPC पंजीबध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें