news-details

महासमुंद : कत्ता देने से मना करने पर धारदार हथियार, लाठी, रॉड से बुरी तरह कर दी पिटाई.

महासमुंद के दलदली रोड में स्थित न्यू मछली मार्केट में मछली काटने का कत्ता देने से मना करने पर एक व्यक्ति की उसके बेटे के साथ धारदार हथियार, लाठी, राड से बुरी तरह पिटाई कर दी गई.

9 मई 2024 को राजेश बांसवार अपने लड़के आदित्य बांसवार के साथ मछली बेचने के लिये न्यू मछली मार्केट दलदली रोड महासमुंद अपने पसरा पर गया था. जहाँ मछली बेचते समय शाम करीब 6 बजे उसके मोहल्ले का कमल राय और सुरज पाण्डे का झगडा हो रहा था, सूरज पाण्डेय कमल राय को हाथ मुक्का से मारपीट कर रहा था, कुछ देर में सूरज पाण्डेय राजेश के दुकान मे आया और मछली काटने का कत्ता को मांगने लगा. तब राजेश और उसका लड़का कत्ता देने से मना किये तो सूरज पाण्डेय माँ की गाली देते हुए तुम लोग मेरा साथ नही देते हो कहकर तुम लोगो को नही छोडुगा बोला और प्लास्टिक के कुर्सी को उठाकर आदित्य के सिर में मारने लगा.

जिसे देखकर राजेश बचाने आया तो सूरज पाण्डेय उसे भी दुकान मे लगे छाते को उठाकर मारने लगा और फोन करके अपने दोस्तो को बुलाया. कुछ देर में सारगर सतनामी व साहिल और उसके अन्य दोस्त आकर धारदार हथियार, लाठी, राड से राजेश और उसके लड़के को मारने लगे. और उसके पसरा के 7 नग कुर्सी, तिरपाल, छाता, लाईट, बिजली बोर्ड, दुकान का पाटा, दुकान कारपेट, इलेक्ट्रानिक तराजू को तोड़ फोड़ किये. तथा गल्ले को उठा कर फेक दिये, जिसमे करीब 3 से 4 हजार रुपये थे.

राजेश को मारखाता देखकर वहां खड़े इमरान कुरैशी और पवन ढीमर तथा पसरा में मछली बेचने वाले अन्य लोग आकर झगडा को छुडवाये, जिसपर आरोपी जाते जाते बोले की आज तुम बच गये नहीं तो जान से खतम कर देते.

मारपीट से अधिक चोट आने के कारण आदित्य को जिला अस्पतला महासमुंद मे भर्ती करवाया गया है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सूरज पाण्डेय, सागर सतनामी, साहिल और उसके अन्य दोस्त के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 427-IPC, 506-IPC पंजीबध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें