news-details

Just999 के शिकायत पर पुलिस ने बुलाया इससे जुड़े लोगों को, दस्तावेज कब्ज़े में लेकर हो रही जाँच

इस समय जस्ट 999 महासमुन्द जिले के अलग-अलग क्षेत्रो में नेटवर्किंग मार्केट को लेकर चर्चाओं में है, जानकारी के अनुसार just 999 जिसमे थाना सरायपाली को इस कंपनी के बारे में कुछ शिकायते प्राप्त हुई थी जिसके बाद सरायपाली के एक कार्यलय से just 999 से जुड़े लोगों को  बुलाकर और कंपनी के कुछ जरूरी दस्तावेज जांच हेतु कब्जे में लिया है.

Just 999 को लेकर कुछ शिक्षको को भी मास्टरमाइंड बताया जा रहा था, जिसके बाद 4 शिक्षको को भी पुछताछ के लिए थाने में बुलाया गया था. थाना प्रभारी श्री प्रदीप मिंज से मिली जानकारी के अनुसार just 999 और कुछ सम्बंधित लोगो के बारे में शिकायत मिला था जिसके जाँच के लिए एक कार्यलय में दस्तावेज लाया गया है. शिक्षा कर्मियों के गिरफ्तारी के बाद को नकारते हुए कहा की ऐसे किसी का नाम अभी तक नही आया है अभी बस जांच चल रहा है कुछ फर्जी पाया जाता है तो तब कार्यवाही की जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार सरायपाली बसना क्षेत्र में ऐसे कई शिक्षक है जो just999 DOT ऑनलाइन के माध्यम से  9 सौ 99 रुपये में गाड़ी लेते हुए दिख रहें है. जानकारी के अनुसार ये शिक्षक लुभावने स्किम लेकर लोगों को नेटवर्क मार्केटिंग की जानकारी देते है और आये दिन सरकारी स्कूलों में इसके लिए  मीटिंग भी रखते है.  

कंपनी 999 रुपये में कई सारे सामान देने का दावा करती है, नेटवर्किंग मार्केटिंग के तहत यह कंपनी 9 सौ 99 रुपये में गाड़ी देने का दावा करती है.  

जानकारी के अनुसार जिस just 999 की बात क्षेत्र में चल रही है वह रायपुर से संचालित किया जा रहा है जिसकी https://just999.biz/ इस वेबसाइट के माध्यम से कुछ जानकारी दी गई है.

वहीं एक और just 999 की कंपनी है जिसमे नोएडा उत्तरप्रदेश से से संचालित होने की बात सामने आ रही है. जिसका केवल https://www.facebook.com/just999.999/ पेज और youtube पर एक विडियो उपलब्ध है. https://youtu.be/fT_qSKDoXlE

जबकि कुछ शिक्षक ऐसे भी है जिनकी बात इसमें सामने आने पर वे अपने आप को इससे दुर होने की बात बता रहें है.




अन्य सम्बंधित खबरें