news-details

Just 999 से जुड़े लोगों का अटका भुगतान, जल्द होगी एमडी की गिरफ्तारी.

Just 999  डॉट ऑनलाइन कंपनी के विरुद्ध धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर दर्ज किये जाने के बाद अब कंपनी से जुड़े लोगों का पैसा कंपनी में अटक गया है. कंपनी से जुड़े लोगों अब पैसे अपने अकाउंट में नहीं भेज पा रहें है. इससे पहले यह कंपनी केवल शनिवार और रविवार को लोगों के अकाउंट में पैसे भेजने का काम करती थी. जिसके तहत कुछ लोगों ने जब आज शनिवार को अपने खाते में रकम को भेजने के लिए कंपनी की वेबसाइट पे गए तो उन्हें तकनीकी समस्या के लिए भुगतान की प्रक्रिया रोक दिया जाना बताया जा रहा है. जिसके चलते इसमें लगाये गए लोगों के रुपये अब अटक गए है.

इस कंपनी का नेटवर्क ना केवल छत्तीसगढ़ बल्कि ओड़िशा तक भी फैल चूका है, just 999 से जुड़े ओड़िशा संबलपुर के एक व्यक्ति राजकुमार साहू ने सीजीसंदेश डॉट कॉम को बताया कि कुछ दिन पहले वह इस कंपनी से जुड़े थे. जिसमे अब उनके 5 हजार रुपये फस गए है जो अब मिलेंगे या नहीं इस बात को लेकर उन्हें चिंता हो रही है.

राजकुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले इस कंपनी से जुड़ने के माध्यम से उन्हें अच्छा मुनाफ़ा मिलना बताया गया था, जिसके तहत कम लागत लगाकर एक नई बाइक पूरी तहर से उसकी हो जाती.

राजकुमार ने बताया कि इसके लिए उसे पहले 1000 रुपये लेकर आईडी खोली गई. और कंपनी के एजेंट ने कहा कि अगर आप और 12 लोग जोड़ लेते हो तो कंपनी आपको 8 हजार रुपये देगी जिससे आप कुछ भी खरीद सकते हो. इतना ही नहीं 12 लोग जोड़े जाने के बाद कंपनी उसे हर महीने 25 सौ से 3 हजार रिवार्ड देने वाली थी. लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा.

राजकुमार ने बताया कि उसने सबसे पहले उसने 1000 रुपये देकर एक आईडी खोली, और 8 हजार रुपये के अलावा हर महीने लगभग 3000 हजार रुपये मिलने के लिए उनसे खुद की 12 आईडी 12 हजार रुपये देकर खोल ली, जिसके बाद उसे 8 हजार रुपये बोनस के तौर पर दे दिया गया. इस 8 हजार रुपये में कुछ और रुपये मिलाकर लगभग 24 हजार देकर उनसे एक बाइक क़िस्त में खरीद ली. जिसके बाद उसकी आईडी में अब लगभग 1004 रुपये तो दिखा रहा है लेकिन वह बैंक में नहीं आ रहा.

इस तरह राजकुमार के 5000 रूपये अब तक just999 कंपनी के फंसे है. और पैसे नहीं आने से उन्हें किश्त पटाने की भी चिंता हो रही है. राजकुमार ने बताया कि उसके साथ कुछ अन्य लोग भी है जो इसके शिकार हुएं है.

वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया पुलिस के द्वारा ऐसा कुछ बंद नहीं कराया गया है, बहोत जल्द ही कंपनी के एमडी रूपधर चौधरी की गिरफ्तारी होगी.




अन्य सम्बंधित खबरें