news-details

बाइक खरीदने की जिद में हाइटेंशन पोल पर चढ़ गया नाबालिग, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से इलाज के दौरान मौत.

राजधानी के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में परिजनों से बाइक खरीदने की जिद  में एक नाबालिग शराबी हाईटेंशन बिजली के खंभे पर चढ़ गया। नशे की हालत में उसने जमकर हंगामा किया। कुछ देर बाद वह हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया, जिससे गंभीर रूप से झुलस गया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। गुढ़ियारी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

गुढ़ियारी थाना प्रभारी रविशंकर तिवारी के मुताबिक नाबालिग 16 वर्षीय रवि यादव था। पुलिस को सूचना मिली थी कि कोटा रोड स्थित चौक के पास हाईटेंशन लाइन के खंभे पर एक लड़का चढ़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे नीचे उतर आने के लिए समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं उतरा और हाईटेंशन का तार छूने की वजह से बुरी तरह झुलसकर नीचे गिर गया। उसे तत्काल गंभीर हालात में निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ ही घंटे में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

15 मिनट तक समझाती रही मां

नाबालिग का घर घटना स्थल के पास में ही है। घर में बाइक की जिद करने के बाद युवक हाइटेंशन लाइन के बिजली के खंभे पर चढ़ गया। इतने में आसपास भीड़ जमा हो गई। युवक की मां भी वहां उसे रो-रोकर नीचे उतरने की बात कह रही थी। मां और मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी भी उसे यही आश्वासन दे रहे थे कि नीचे उतर आ, बाइक दिलवा दी जाएगी, लेकिन वह नहीं माना और जान गंवा बैठा।






अन्य सम्बंधित खबरें